मर्सल के निर्माता ने मांगी माफी, जीएसटी वाले सीन को हटाने का प्रपोजल

मर्सल के निर्माता ने मांगी माफी, जीएसटी वाले सीन को हटाने का प्रपोजल , दक्षिण भारत की फिल्म मर्सल में सरकार के खिलाफ आलोचनात्मक डायलॉग को हटाने की मांग को लेकर उठे विवाद ने काफी तूल पकड़ लिया है। तमिलनाडु बीजेपी यूनिट द्वारा फिल्म से इस डायलॉग को हटाए जाने की मांग की बात कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियां बीजेपी की निंदा कर रही ।

प्रड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने तमिल फिल्म मर्सल के निर्माताओं को अपने विचारों को स्वतंत्रतापूर्वक अभिव्यक्त करने की अनुमति देने के लिए सेंसर बोर्ड की सराहना की है। यह फिल्म जीएसटी, नोटबंदी और डिजिटल इंडिया पर आलोचनात्मक टिप्पणियों के कारण सुर्खियों में है। फिल्म रिलीज होने के बाद इसके निर्माताओं को बीजेपी की तमिलनाडु इकाई के कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है, उसने कुछ खास संवादों को फिल्म से हटाने की मांग की है।

प्रड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा, ‘हम मर्सल के फिल्म निर्माताओं की अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के पक्ष में खड़े होने के लिए CBFC (सेंसर बोर्ड) की सराहना करते हैं जिसने फिल्म के कुछ किरदारों को वर्तमान मुद्दों पर धारा के विपरीत बोलने की अनुमति दी।’

बता दें फिल्म ‘मर्सल’ कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई है। अब इस फिल्म के निर्माताओं ने बीजेपी के पक्ष को सही ठहराते हुए फिल्म से उस डायलॉग को हटाने की पेशकश रखी है। मर्सल की प्रोड्यूसर और Sri Thennandal Films की सीईओ हेमा रुकमिणी ने अपने ट्विटर पर माफी मांगते हुए एक लैटर शेयर किया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like