मिलिए मेक-अप आर्टिस्ट आनल सावलिया से

मेकअप आर्टिस्ट आनल सावलिया, सेलेब्रिटी मेकअप की दुनिया का एक जाना माना चेहरा है, और अपने मॉडर्न लुक्स के साथ आनल ने इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना ली हैं।

आनल एक ऐसी मेकअप आर्टिस्ट है, जो किसी ट्रेंड को फॉलो नहीं करती हैं, बल्कि वह ट्रेंड्स खुद बनाती है। इंडस्ट्री और सोशल मीडिया पर उनके काफी फैंस है, इंडस्ट्री में आनल का सिग्नेचर लुक काफी फेमस है।

मेकअप के प्रति लगाव होने के कारण आनल ने “ऑरेंज द सैलून” नामक एक सैलून लांच किया है।  आनल अपने क्लाइंट की जरूरतों को समझने और उन्हें अच्छे रिजल्ट देने में विश्वास रखती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान, आनल ने हाल ही में मेकअप इंडस्ट्री पर अपने विचारों को रखा।

जब उनसे पूछा गया कि इंडिया में मेकअप आर्टिस्ट के रूप में उनको किस तरह की चैलेंजेज का सामना करना पड़ता है तो आनल ने कहा, “लोगों की उम्मीदें रहती है कि आप हमेशा अप टू ध मार्क रहे। यह कहा जाता है कि अगर आप किसी सेलेब्स को तैयार कर रहे हैं, तो आपको हमेशा उनकी तरह अच्छा दिखना होगा। मैं सभी सेलिब्रिटी के साथ काम करना चाहूंगी लेकिन हां आलिया भट्ट के फीयरलेस एटिट्युड की वजह से उनके साथ काम करना चाहूंगी क्योंकि आलिया हमेशा कुछ डिफरेंट करना चाहती हैं।”

सेलेब्रिटीज के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए आनल ने बताया कि उन्हें लगता है कि सभी चेहरों की अपनी एक अलग चमक होती है। आनल ने कहा, “सभी के पास शानदार चेहरा है। मैं एक मेकअप आर्टिस्ट हूं, इसलिए मुझे हर चेहरे को सबसे खूबसूरत बनाना होता है।” हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि वह आलिया भट्ट के फीयरलेस एटिट्युड की वजह से उनके साथ काम करना चाहती हैं।

आनल के पास अपने स्टूडियो ‘ऑरेंज द सैलून’ को आगे बढ़ाने के लिए कई प्लान्स है, जिसकी वजह से हर दुल्हन और क्लाइंट उनके सैलून में बार बार आएंगे।

इंस्टाग्राम पर ट्रेंड करने के अलावा, आनल ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक नाम बनाया है।  आनल ने बॉलीवुड और गुजराती हस्तियों जैसे डेज़ी शाह, फवाद खान, अलंकृता, दीक्षिता जोशी, भक्ति कुबावत और बहुत से लोगों के साथ काम किया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।