कंगना रनौत मेरी फिल्म को ना नहीं कर सकती थी, माजिद मजीदी ने कहा

खबर का हवाला देकर कही बात

कंगना रनौत मेरी फिल्म को ना नहीं कर सकती थी, माजिद मजीदी ने कहा, ईरान के फेमस फिल्म निर्देशक माजिद मजीदी ने कहा है कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के लिए कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण दोनों से सम्पर्क किया था, लेकिन बात नहीं बनने से उन्होंने मालविका मोहनन के साथ काम करने का फैसला किया। दीपिका पादुकोण के बारे में निर्देशक ने कहा कि वह उनसे काफी प्रभावित हुए क्योंकि उन्होंने इस फिल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट देना स्वीकार किया था। तब वह एक बड़ी फिल्म में काम कर रही थीं , जिसकी वजह से शेड्यूल की दिक्कत हो गई। ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को भी इस फिल्म के लिए सम्पर्क किया गया था, लेकिन यहां भी शेड्यूल की समस्या आ गई।

मजीदी ने इंटरव्यू में कहा, ‘कंगना के साथ हम काम नहीं कर पाए। मैंने उनके ऑफिस से कुछ चीजें सुनी, जिसने मुझे परेशान कर दिया। अभिनेत्री ने कहा था कि उन्होंने मेरी फिल्म का रोल स्वीकार नहीं किया, जो कि सही खबर नहीं है। हमने इस खबर की तहकीकात की तो पता चला कि यह बात कंगना ने नहीं, बल्कि उनके ऑफिस ने मीडिया में प्रकाशित कराई थी।’ निर्देशक शायद एक अखबार में छपी उस खबर का हवाला दे रहे थे जिसमें कंगना को यह कहते हुए छापा गया था कि उन्होंने मजीदी की फिल्म में अपना किरदार ‘दब्बू’ पाकर काम करने से इनकार कर दिया था।

मजीदी ने कहा , ‘मैं इसके बारे में इसलिए बात कर रहा हूं क्योंकि मैंने कभी इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी कि उन्होंने क्या कहा। मैं सोचता हूं मैं अभी यह कह सकता हूं। इस फिल्म के सम्बंध में हमने कुछ मुलाकातें कीं … मैं ज्यादा विस्तार में नहीं जाना चाहता। मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि यह सही नहीं है कि उन्होंने फिल्म करने से इनकार किया था।’ निर्देशक ने भविष्य में कंगना के साथ काम करने की उम्मीद जताई।

You might also like