माहिरा खान का बयान, रणबीर कपूर के साथ हैंगआउट में नहीं है कोई बुराई

माहिरा खान का बयान, रणबीर कपूर के साथ हैंगआउट में नहीं है कोई बुराई , कुछ दिन पहले रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रैस माहिरा खान की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं। दोनों को न्यूयॉर्क में साथ में देखा गया था। इन तस्वीरों में माहिरा काफी छोटी ड्रेस में रणबीर के साथ दिखाई दी थीं। साथ ही वो सिगरेट पीती भी नजर आ रही थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माहिरा मंगलवार को पाकिस्तान में फिल्म वर्ना के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची। यहां मौजूद मीडिया ने माहिरा से रणबीर के साथ वाले उन फोटोज के बारे में जब पूछा तो उन्होंने कहा कि ये उनकी पर्सनल लाइफ है और उनकी मुलाकात में ऐसी कोई भी गलत बात नहीं है। उन्होंने कहा कि एक लड़के और लड़की का हैंगआउट करना आम बात है और इसमें कोई गलत बात नहीं।

बता दें कि माहिरा और रणबीर की कई तस्वीरें न्यूयॉर्क आवास के दौरान वायरल हुई तो लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि दोनों बेहद करीब आते जा रहे हैं और दोनों के लिंक अप की ख़बरें भी खूब आयीं। इस पर न सिर्फ रणबीर कपूर बल्कि उनके पिता ऋषि कपूर ने भी प्रतिक्रिया दी थी कि वह यंग बॉय है और उसे हक है, कि वह जो करना चाहे करे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like