महिमा मकवाना लाखों कमाने के बावजूद रहती हैं किराए के घर में

महिमा मकवाना ने अपनी पहचान बनाने में बहुत सी मुश्किलों का सामना किया है। बता दे की महिमा की आज कमाई तो लाखो में है फिर भी अपना एक्टिंग करियर बनाने के लिए उन्हें मुंबई में शिफ्ट होना पड़ा और किराये के घर पर रहना पड़ रहा है।

महिमा टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस है, ‘सपने सुहाने लड़कपन के…’ फेम महिमा मकवाना ने कम वक्त में ही टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली। महज 19 साल की महिमा ने टीवी पर ‘दिल की बातें दिल ही जाने’, ‘अधूरी कहानी हमारी’, ‘कोड रेड’, ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘रिश्तों का चक्रव्यू’ जैसे शोज में काम किया है। फ़िलहाल इन दिनों वो कलर्स टीवी के शो शुभ आरम्भ में नजर आ रही है, जिसमे वो मुख्य भूमिका में रानी दावे नामक किरदार निभा रही है। साथ ही महिमा तेलुगु फिल्म ‘वेंकटापुरम’ से साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकी हैं।

बता दे की महिमा ने बहुत कम उम्र में ही अपने पिता को खो दिया था, 1999 में किडनी इन्फेक्शन की वजह से महिमा के पापा की डेथ हो गई। वे कंस्ट्रक्शन के फील्ड में थे। पापा की मौत के बाद महिमा और उनके भाई को मां ने पाला। महिमा की मां सोशल वर्कर थीं और अब बेटी का काम देखती हैं। महिमा का बड़ा भाई अकाउंटेंट है।

मात्र 20 साल की उम्र में वो आज लाखो दर्शकों के बीच अपना नाम बनाने में सफल हो चुकी है।महिमा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में बालिका वधू शो से की थी, जिसमे वो बालकलाकार के रूप में नजर आई थी। अपनी रियल लाइफ में वो बेहद सुंदर है। महिमा के माता पिता दिल्ली में रहते है, अपने एक्टिंग करियर को सफल करने के लिए उन्हें किराये के घर पर रहना पड़ रहा है। एक्टिंग के साथ साथ वो कॉलेज की पढ़ाई भी पूरी कर रही है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like