सलमान खान के साथ फिल्म करके मेरे साथ जो हुआ, कह नहीं सकती, माही गिल ने कहा

सलमान खान के साथ फिल्म करके मेरे साथ जो हुआ, कह नहीं सकती, माही गिल ने कहा, सलमान खान के साथ फिल्म करके मेरे साथ जो हुआ, कह नहीं सकती, जी हां हर एक्ट्रेस का सपना होता है कि वो भाईजान के साथ एक भी फिल्म कर ले तो उसकी किस्मत संवर जाए लेकिन माही गिल इस बारे में वो अपवाद हैं। वो सलमान खान से इतनी खफा हैं कि अब वो उनके साथ दोबारा काम नहीं करना चाहतीं।

माही गिल का कहना है कि सलमान खान के साथ काम करने के बाद उन्हें सारी हकीकत पता चली। आपको बता दें 100 करोड़ी फिल्मों के शहंशाह सलमान खान ने खुद कई लोगों को फिल्मों में लॉन्च किया है। मगर माही गिल को दबंग खान के साथ काम करके पछतावा हो रहा है। यहीं नहीं माही गिल ने खुलेआम यह बात कह डाली है कि सलमान खान की फिल्म में काम करके उनका करियर चौपट हो गया।

अपनी पहली फिल्म ‘देव डी’ से धूम मचाने वाली एक्ट्रेस माही गिल जल्द तिग्मांशू धूलिया की फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ में नजर आएंगी। सीरीज की पहले दो फिल्में भी सुपरहिट रही थीं। सीरीज की तीसरी फिल्म में माही गिल का रोल और भी दमदार होगा।

कहानी के मुताबिक साहेब के जेल चले जाने के बाद सत्ता उनकी बीवी यानि माही गिल के हाथ में आ जाती है। फिल्म में माही राजनीति के तमाम दांव-पेंच अपनाती नजर आएंगी।

माही गिल ने कहा, ‘मुझे सीरीज पर गर्व है। जब हमने पहली फिल्म शुरू की थी, तब हमे यकीन नहीं था कि यह इतनी सफल होगी। इस फ्रैंचाइज की खासियत यह है कि इसके किरदार मजबूत होते जा रहे हैं। कैरेक्टर वहीं हैं, कहानी आगे बढ़ती जा रही है।’

बता दें कि फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ में चित्रांगदा सिंह, जिमी शेरगिल और संजय दत्त अहम किरदार निभाते दिखेंगे। यह फिल्म 29 जुलाई को रिलीज होगी।

एक्ट्रेस माही गिल का कहना है कि सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ में काम करना उनकी गलती थी।

उन्होंने कहा, ‘फिल्म देव डी के बाद मेरी खूब सराहना की गई, पुरस्कार मिले। मगर फिल्म ‘दबंग’ में काम करने के बाद चीजें उल्टी हो गईं। निर्माता मुझे छोटे रोल ऑफर करने लगे। मुझे बहुत बुरा लगा मगर मैं समझ नहीं पा रही थी कि क्या हो रहा है।’

हालांकि, अपनी बात संभालते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह किस्मत में यकीन करती हैं और उनके साथ जो हुआ वह होना तय था।

माही गिल ने आगे कहा, ‘उस वक्त मेरा करियर रुक गया था। तिग्मांशू धूलिया की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे साहेब बीवी और गैंगस्टर सीरीज ऑफर की।’ एक्ट्रेस ने कहा कि वह ‘दबंग-2’ में काम नहीं करना चाहती थीं। मगर अरबाज खान के कहने पर फिल्म में काम किया। हालांकि, ‘दबंग-3’ के लिए उन्हें अप्रोच नहीं किया गया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like