माही गिल को उम्मीद नहीं थी कि सेट पर उनके साथ ऐसा हो सकता है

माही गिल बुधवार को एकता कपूर के वेब सीरीज ‘फिक्‍सर’ का क्‍लाइमेक्‍स मुंबई के ठाणे में शूट कर रही थीं। इस दौरान कुछ लोगों ने क्रू मेंबर्स और माही गिल पर हमला कर दिया।

डायरेक्टर सोहम शाह, सिनेमैटोग्राफर संतोष थुंडियल और माही गिल के साथ मारपीट की गई। संतोष थुंडियल को ज्यादा चोटें आई हैं।

हमला करनेवाले लोगों का कहना है कि यह लोकेशन हमारा है। वहीं क्रू मेंबर्स का कहना है कि शूटिंग के लिए उन्‍होंने परमिशन ली है और भुगतान भी किया है।

गुरुवार को इंडियन फिल्‍म एंड टीवी डायरेक्‍टर्स एसोसिएशन के अध्‍यक्ष अशोक पंडित और वेब सीरीज में काम कर रहे कलाकारों और तकनी‍शियनों ने मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की।

अब इस मामले में ठाणे पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। फड़णवीस ने कहा कि शरारती तत्‍वों को बख्‍शा नहीं जायेगा और इं‍डस्‍ट्री को शूटिंग के लिए पूरी तरह से सु‍रक्षा मुहैया कराई जायेगी।

वहीं अब इस पूरे मामले पर अभिनेत्री माही गिल का बयान आया है। उन्‍होंने बताया कि अचानक सेट पर कुछ लोग आये और हमला कर दिया।

अभिनेत्री ने बताया,’ हमारा क्‍लाइमेक्‍स शूट हो रहा था। शाम को 4 बजे के करीब 4 गुंडे आये और उन्‍होंने हमला कर दिया। उन्‍होंने कुछ कहा नहीं बस मारना शुरू कर दिया।

मुझे तुरंत गाड़ी में बैठाया गया। हमारे डायरेक्‍टर सोहम को काफी चोटें आई हैं। उन्‍हें बचाने आये क्रू मेंबर्स पर भी गुंडों ने हमला कर दिया।’

माही गिल ने आगे कहा,’ हमले को देखना काफी डरावना था। मुख्‍यमंत्री के साथ मिलने का हमारा एक ही मकसद है कि आगे लोगों के साथ कभी ऐसा न हो। हमें अभी 2 दिन और शूटिंग करनी है। मुझे उम्‍मीद है कि हमें इस मीटिंग का फायदा मिलेगा।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like