महेश मांजरेकर और जगजीत संधू टैक्सी नंबर 24 फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में

निर्माता सविराज शेट्टी ने अपने बैनर व्हाटएवर प्रोडक्शंस कि पहली फिल्म टैक्सी नंबर 24 का पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। फिल्म में महेश मांजरेकर हैं, जो कई मल्टीस्टारर हिंदी और मराठी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

उनके अलावा, जगजीत संधू, जिन्हें आखिरी बार पाताललोक मैं देखा गया था और अभिनेत्री अनंगशा विश्वास, जिन्हें मिर्जापुर और हॉस्टेजस में उनके काम के लिए सराहना मिली है, प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगी।

यह सौमित्र सिंह द्वारा निर्मित है, जिन्होंने पहले दो पुरस्कार विजेता लघु फिल्में बनाई हैं। टैक्सी नंबर 24 एक डिजिटल फिल्म है जिसमें बड़े-छोटे प्रारूप हैं।

टैक्सी नंबर 24 एक दुर्बल युवा व्यक्ति की कहानी सुनाता है, समीर, जिसने बहुत ही कठिन दिन देखा है, वह ड्राइवर लाल बहादुर की टैक्सी के साथ सवारी करता है, जो एक अखबार की हेडलाइन से पागल है, जो कहती है की – मुंबई में एक साइको किलर खो गया है। फिल्म में सस्पेंस और रोमांच की अनुक्रमिक घटनाएं हैं जो निश्चित रूप से दर्शकों को स्क्रीन से चिपकाये रखेंगी।

उत्साहित निर्देशक सौमित्र सिंह बताते है, “एक निर्देशक के रूप में, जब आपको ऐसी कहानियां मिलती हैं जो तेज गति की और आश्चर्यजनक होती हैं, तो आप उसे जल्द से जल्द लोगों तक पहुँचाना चाहते हैं।

महेश मांजरेकर
महेश मांजरेकर और जगजीत संधू टैक्सी नंबर 24 फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में

वे आपको सांस लेने नहीं देती हैं, आप अपने पैमाने को लगातार बदलते हैं और हर चरित्र को दिलचस्प और महत्वपूर्ण बनाते हैं। इस कहानी को बताने का मेरा सरल उद्देश्य यह दिखाना है कि जीवन कैसे आश्चर्यजनक घटनाओं  की पेशकश कर सकता है। तो, जब चीजें अप्रत्याशित होती हैं, तो क्यों चिंता करें, क्यों नहीं उसके हर क्षण का आनंद लें।

निर्माता सविराज शेट्टी ने अपनी उत्तेजना व्यक्त की और कहा, “इस तरह की गतिशील और ऊर्जावान टीम के साथ काम करना हर दिन बहुत सारी नयी  चीजें सीखने के अनुभव को अपने साथ  लाता है। मैं इस तरह की महान कास्ट् के साथ काम करके बहुत उत्साहित हूं जो आगे चलकर फिल्म की यात्रा और अनुभव को और अच्छा बना देगी । मैं इस प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द दर्शको तक पहुँचाना चाहता हूँ अब और इंतजार नहीं कर सकता।

फिल्म में गिरीश शर्मा, रजत अरोरा, शालिनी चौहान, अमिशा सिन्हा, अंकिता साहू, तुशर रूंगता भी सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म अभिराज शर्मा द्वारा लिखी गई है और कार्यकारी निर्माता हसन खान हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like