रणबीर कपूर को महेश भट्ट के जन्मदिन पर मिला इन्विटेशन!

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रिलेशनशिप की खबरें पिछले कई दिनों से बी-टाउन में सुर्खियां बटोर रही हैं। इस कपल की रिलेशनशिप पर दोनों के फैमिली मेंबर भी खासे खुश नजर आ रहे हैं। ऋषि कपूर और महेश भट्ट के बाद हाल ही में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी दोनों की रिलेशनशिप को लेकर कहा था कि रणबीर अच्छा लड़का है और वह अपनी बेटी की आजादी का सम्मान करती हैं। खैर, आलिया और रणबीर इस सबसे बेखकर एक-दूसरे के साथ काम भी कर रहे हैं और साथ में वक्त भी गुजार रहे हैं। अब इस बीच जो दिलचस्प खबर आ रही है, वह यह है कि रणबीर कपूर को महेश भट्ट के 70वें जन्मदिन पर आयोजित होने वाली पार्टी के लिए खास तौर पर इनवाइट किया गया है।

बता दें कि रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग शुरू होते ही आने लगी थी। दोनों सेट पर ही एक-दूसरे के करीब आए हैं। कपूर और भट्‌ट फैमिलीज को भी इस रिलेशनशिप से कोई परेशानी नहीं है। दोनों फैमिलीज के बीच बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर भी कई मर्तबा दिखाई दी है। खबरों की मानें तो आलिया और रणबीर जल्दी शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। खैर, अब हम तो इस पार्टी से सामने आने वाली तस्वीरों और खबरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

महेश भट्‌ट 20 सितंबर को अपना 70वां बर्थडे मनाने जा रहे हैं। महेश भट्ट अपने जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए अपने करीबियों को एक पार्टी देने का प्लान बना रहे हैं और इसी में शामिल होने के लिए रणबीर कपूर को भी इनवाइट किया गया है। खबरों की मानें तो आलिया और रणबीर कपूर बुल्गारिया में ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं। आलिया शूटिंग शेड्यूल से ब्रेक लेकर महेश भट्‌ट की बर्थडे पार्टी में शामिल हो रही हैं और इसके लिए रणबीर कपूर को भी खास तौर पर इनवाइट किया गया है।

महेश भट्‌ट ने खुद रणबीर को पर्सनली कॉल कर पार्टी में शामिल होने के लिए इनवाइट किया है और हमें यकीन है कि वह इस प्रस्ताव को ठुकरा नहीं सकेंगे। खैर, ये पहला मौका होगा जब रणबीर भट्ट फैमिली के साथ पार्टी करते हुए नजर आने वाले हैं। भट्ट फैमिली इस सेलिब्रेशन के लिए खास तौर से तैयारियां कर रही हैं। रणबीर से सोनी राजदान और महेश भट्ट बेहद प्रभावित हैं। पिछले दिनों दोनों रणबीर की तारीफ भी कर चुके हैं। दोनों परिवारों के बीच भी अच्छी पटती है।

You might also like