आलिया को कभी भी Direct नहीं करेंगे पापा महेश भट्ट, जानिए क्यों

आलिया को कभी भी Direct नहीं करेंगे पापा महेश भट्ट, जानिए क्यों , आज के दौर में जब बड़े बड़े मेकर्स आलिया भट्ट के साथ फिल्म करने के लिए बेताब हैं , लगता है महेश भट्ट ने अपनी बेटी को घर की मुर्गी दाल बराबर समझ लिया है। आलिया को लगता है पापा उनके साथ कभी काम नहीं करेंगे। आलिया भट्ट को अब रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ड्रैगन में काम करना है लेकिन बताया जा रहा है कि फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग थोड़ी आगे बढ़ा दी गई है।

मुंबई में हुए एक इवेंट के जब आलिया भट्ट से पूछा गया कि क्या उनको कभी अपने पिता के निर्देशन में काम करने का मौका मिलेगा , आलिया ने कहा कि पापा कभी भी उनकी फिल्म को डायरेक्ट नहीं करने वाले हैं। ये बात कहते वक्त आलिया का चेहरा थोड़ा उदास सा हो गया था और यही कारण था कि उसके बाद उन्होंने इस विषय पर कुछ भी बोलने से मना करते हुए कोई और सवाल करने का आग्रह किया।

बद्रीनाथ की दुल्हनिया की सक्सेस पार्टी से एक दिन पहले आलिया का बर्थडे भी था और इस दौरान उन्हें ढेर सारे उपहार भी मिले। इस दौरान आलिया ने अपनी फिल्म हाइवे की कुछ यादों को ताज़ा करते हुए कहा कि वो और रणदीप हुड्डा अक्सर बातें करते थे कि फिल्म हाईवे, ‘ब्यूटी एंड बीस्ट’ की तरह है और इसका हिंदी रिमेक भी बनना चाहिए।

You might also like