Gossipganj.com
Film & TV News

महेश बाबू | जिसने इश्क भी इबादत की तरह किया, 4 साल बड़ी प्रेमिका से की शादी

जन्मदिन विशेष

महेश बाबू और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। नम्रता उम्र में तो महेश से 4 साल बड़ी है लेकिन उनके प्यार के बीच कभी भी उम्र की सीमा नहीं आई।

महेश बाबू 9 अगस्त को 44वां जन्मदिन मना रहे हैं तो चलिए इस मौके पर हम आपको महेश बाबू और नम्रता की लव स्टोरी बताते है।

करीब 4 साल तक महेश और नम्रता का अफेयर रहा। इसके बाद नम्रता और महेश बाबू ने 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली थी। आपको बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर और नम्रता शिरोडकर सगी बहने हैं।

‘वामसी’ फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों भले ही एक दूसरे को दिल दे बैठे थे लेकिन मीडिया की नजरों से प्यार को बचाना चाहते थे। यहां तक महेश ने अपने रिश्ते के बारे में अपने पेरेंट्स को भी नहीं बताया था। महेश ने अपने और नम्रता के रिश्ते के बारे में सबसे पहले बहन को बताया था।

नम्रता शिरोडकर ने हिंदी फिल्मों के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है। ‘फेमिना मिस इंडिया’ का टाइटल साल 1993 में जीता था। इसके बाद नम्रता ने सलमान खान और ट्विंकल खन्ना के साथ ‘जब प्यार किसी से होता है’ फिल्म से डेब्यू किया था।

इसके बाद नम्रता ने तेलुगु फिल्म ‘वामसी’ साइन की थी जिसमें उनके साथ लीड रोल में महेश बाबू थे। ‘वामसी’ महेश बाबू की पहली फिल्म थी।

नम्रता और महेश बाबू की पहली मुलाकात साल 2000 में ‘वामसी’ फिल्म के मुहूर्त पर हुई थी। इस मुलाकात के बाद ही दोनों का एक दूसरे की तरफ झुकाव बढ़ गया था। फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे।

नम्रता और महेश पर कभी भी स्टारडम हावी नहीं हुआ। यही वजह है कि नम्रता के उम्र में चार साल बड़े होने के बावजूद दोनों के बीच कभी भी कोई परेशानी नहीं हुई।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।