द्रौपदी के हाथों जब शूटिंग के दौरान कूटे गए थे दुशासन

द्रौपदी ने चीर हरण के दौरान दुशासन की इतनी जमकर पिटाई की थी कि दुशासन भी हैरान रह गए। जी हां हम टी वी सीरियल की बात कर रहे हैं।  इन दिनों टीवी चैनल्स पर पुराने शोज की वापसी का दौर चल रहा है।

ये शुरू हुआ दूरदर्शन पर री-टेलीकास्ट हुए पुराने शोज की जबरदस्त सफलता के बाद। वहीं अब स्टार प्लस पर भी ‘महाभारत’ (Mahabharat) शो की वापसी हो रही है।  इस टीवी शो को भी एक दौर में खूब सफलता मिली थी।

वहीं इस धारावाहिक से जुड़े स्टार्स की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त बढ़ी थी। वहीं अब जब ये शो दोबारा रिलीज होने जा रहा है, तब इसमें द्रौपदी (Draupadi) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा शर्मा (Pooja Sharma) ने चीरहरण सीन से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है।

स्टारप्लस पर शुरू होने जा रहे सीरियल ‘महाभारत’ में द्रौपदी का किरदार निभाकर एक्ट्रेस पूजा शर्मा ने अपने फैंस को खूब इंप्रेस किया था। इस शो के री-टेलीकास्ट पर द्रौपदी यानी पूजा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात की है।

पूजा ने बताया कि चीरहरण सीन उनके लिए कितना मुश्किल था। उन्होंने ये भी बताया कि इस सीन के दौरान उन्होंने दुशासन का किरदार निभा रहे एक्टर की जमकर पिटाई कर दी थी।

पूजा ने कहा- ‘मुझे ‘महाभारत’ के चीरहरण सीन के बारे में बताया गया और कहा गया कि इस दौरान दुशासन तुम्हें मारता-पीटता और घसीटता हुआ लेकर आएगा और उस सीन के दौरान तुम्हें शेरनी बनकर उसका मुकाबला करना है और जवाब भी देना है।

बस फिर क्या था उसी सीन के दौरान दुशासन मुझसे पिट गए’। बता दें कि ‘महाभारत’ में दुशासन का रोल एक्टर निर्भय वाधवा ने निभाया था। निर्भय के बारे में बताते हुए पूजा कहती हैं कि ‘वो इस सीन के दौरान मेरे लिए काफी हेल्पफुल रहे। चीरहरण सीन को बेहतरीन बनाने में उनका योगदान है।’

पूजा बताती हैं, ‘मैंने बीआर चोपड़ा की महाभारत नहीं देखी क्योंकि मैं डायरेक्टर का विजन फॉलो करना चाहती थी।’ इस शो के लिए दिए गए ऑडीशन को याद करते हुए पूजा कहती हैं कि लुक टेस्ट वाले दिन ही उनका सिलेक्शन कर लिया गया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like