माधुरी दीक्षित जज करेंगी वर्चुअल गरबा कांन्टेस्ट

अब तक माधुरी दीक्षित ‘डांस विद माधुरी’ के जरिए फैंस और फोलोअर्स को क्लासिकल म्यूजिक पर डांस मूव्स सिखाया करती थी वहीं अब नवरात्रि के मौके पर माधुरी दीक्षित फैंस और फोलोअर्स को गरबा सिखाने और फैंस द्वारा दी जा रहीं परफोर्मेंस को जज भी करेंगी।

माधुरी ने इसकी जानकारी अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए दी। साथ ही फैंस को विडियो के जरिए इस कांटेस्ट में हिस्सा लेने के लिए अधिक जानकारी दी।

माधुरी दीक्षित ने अपने वेबसाइट डांस विद माधुरी और टाटास्काय के साथ लोगों को जुड़ने के लिए कहा। माधुरी दीक्षित ने बताया कि इस वर्चुअल कांन्टेस्ट को टाटास्काय के चैनल पर ऑन एअर किया जाएगा।

वहीं माधुरी दीक्षित ने फैंस और फोलोअर्स को कहा कि, वह वेबसाइट पर जाकर इस कांन्टेस्ट का हिस्सा बनने के लिए स्वंय को रजिस्टर भी कर सकते हैं और अपने घर पर ही वर्चुअल तरीके से गरबा परफोर्मेंस कर इसमें हिस्सा ले सकते हैं। इसके साथ ही माधुरी ने बताया कि जीतने वाले 10 विजेताओं को वाउचर्स और गिफ्ट दिए जाएंगे।

इसके अलावा माधुरी स्वंय विजेताओं को डांस मूव्स सिखाएंगी और उनसे मिलेंगी। माधुरी के साथ इस कांन्टेस्ट में अन्य जज भी होंगे जो इस शो के जज के तौर पर कन्टेस्टेंट के गरबा को जज करेंगे।

माधुरी ने इस विडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा,’ सीखे और मेरे यानी की माधुरी के सामने अपनी परफोर्मेंस दिखाए। त्योहार का मौसम आ चुका हैं पर इस बार हम सभी ‌अलग अंदाज में इन त्योहारों को मनाएंगे। आप सभी डांस विद माधुरी के साथ जुड़े और नवरात्रि के उत्सव को साथ मनाए।’

इसके साथ ही माधुरी ने इस शो की उत्सुकता जताते हुए आगे लिखा,’ मैं आप सभी के विडियो और गरबा डांस देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती आप सभी जल्द ही अपने विडियो को हमारे साथ शेयर करें। साथ ही टॉप 10 विजेताओं को खास गिफ्ट दिया जाएगा। ‘ इसके अलावा माधुरी ने टाटास्टाय को टैग किया और अधिक जानकारी के लिए एक लिंक शेयर किया।

बता दें कि, माधुरी अपने वेबसाइट और यूट्यूब चैनल के जरिए डांस विद माधुरी सेगमेंट से फोलोअर्स को कई डांस मूवस और क्लासिकल डांस पहले भी सिखाती आई है। वहीं अब माधुरी गरबा भी सिखाने जा रहीं हैं। अब देखना होगा कि इस शो को माधुरी के अलावा और कौन जज करेंगा और इस शो को फैंस का कितना प्यार मिलता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like