मधुर भंडारकर मिले यूपी के सीएम योगी से, पद्मावती की तर्ज पर बनाएंगे फिल्म

मधुर भंडारकर मिले यूपी के सीएम योगी से, पद्मावती की तर्ज पर बनाएंगे फिल्म , फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। लगभग 30 मिनट की इस मुलाकत के दौरान मधुर भंडारकर ने योगी से उप्र में ‘पद्मावती’ फिल्म को बढ़ावा देने के मुद्दे पर चर्चा की। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ का देशभर में विरोध चल रहा है।

उप्र में फिल्म को लेकर लगातार विरोध जारी है। इससे पहले उप्र के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी फिल्म का विरोध किया था। उन्होंने कहा था कि जब तक ‘पद्मावती’ फिल्म के विवादित हिस्से को नहीं निकाला जाएगा, तब तक हम उप्र में फिल्म को रिलीज होने नहीं देंगे। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी स्वयं कहा था कि फिल्म निर्देशक को लोगों की भावनाओं का आदर करना चाहिए।

विवादास्पद फिल्म ‘पद्मावती’ विवाद समाप्त होने तक बिहार में प्रदर्शित नहीं होगी। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फिल्म को लेकर अधिकारियों से कहा कि जब तक विवाद खत्म नहीं हो जाता, यह बिहार में नहीं दिखाई जाएगी। इससे पहले सुपौल के छातापुर से भाजपा विधायक नीरज कुमार सिंह ने मुख्यमंत्री को फिल्म ‘पद्मावती’ पर बिहार में प्रतिबंध लगाने से संबंधित एक पत्र सौंपा।

विधायक नीरज ने कहा कि इतिहास की किताबों में कहीं भी रानी पद्मावती के नृत्य करने का वर्णन नहीं है, जबकि फिल्म के ट्रेलर में उन्हें नृत्य करते दिखाया गया है। उन्होंने कहा कि इतिहास के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जा सकती।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like