एक साथ दोपहर का भोजन करने से हमें सकारात्मकता का एहसास होता है | नीलू वाघेला

नीलू वाघेला कहती है कि सेट पर ‘एक साथ दोपहर का भोजन करने से हमें सकारात्मकता का एहसास होता है। आपको बता दें कि ए मेरे मेरे हमसफर में नीलू वाघेला प्रतिभा देवी का किरदार निभा रही हैं।

टेलीविजन धारावाहिकों की शूटिंग काफी हद तक नए दिशा-निर्देशों और सुरक्षा एहतियाती उपायों के साथ नए सामान्य के बीच फिर से शुरू हो गई है। जबकि हर कोई इन पर भरोसा कर रहा है, एक चीज जो दंगल टीवी के ‘ऐ मेरे हमसफ़र’ के कलाकारों और क्रू को सबसे ज्यादा याद आती है, वह है लंच ब्रेक के दौरान भोजन और बातचीत साझा करना।

इन विरामों को अब बड़े पैमाने पर प्रतिबंधित कर दिया गया है, ताकि सामाजिक सुरक्षा मानदंडों का पालन किया जा सके। ऐ मेरे हमसफ़र की नीलू वाघेला, जो एक स्वतंत्र और सफल उद्यमी प्रतिभा देवी की भूमिका में हैं, कहती हैं, “सेट पर, विभिन्न समुदायों और राज्यों के लोग हैं और इसके परिणामस्वरूप थाली पर विभिन्न प्रकार के व्यंजन खाने को मिलते हैं।

नीलू वाघेला कहती हैं कि लिट्टी चोखा से लेकर राजमा चवल तक, हम अपने डब्बा में केवल घर का बना खाना ही लाते हैं। रिशिना, पूजा और मैं अपने मेक-अप रूम में एक साथ अपना दोपहर का भोजन करना सुनिश्चित करते हैं। जबकि पहले दोपहर के भोजन का समय मज़ेदार समय था, अब हम सुनिश्चित करते हैं कि हम सामाजिक दूरी बनाए रखें और हर समय एहतियाती उपायों का पालन करें।

स्थिति को ध्यान में रखते हुए, और हमेशा उप-सचेत रूप से उस नकारात्मक प्रभाव के बारे में सोचने पर, जो COVID-19 ने बनाया है, मैंने हमेशा माना है कि हमारे पास एक सकारात्मक दृष्टिकोण होना चाहिए और सेट पर अधिक सकारात्मक माहौल बनाना चाहिए और साथ में दोपहर का भोजन करना एक तरह से हमारी मदद करता है। नीलू वाघेला ने कहा।

एक टीम के रूप में, हम यह सुनिश्चित करने के लिए छोटे-छोटे प्रयास करते रहते हैं कि हम अपने आस-पास की सभी नकारात्मकताओं पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय काम करते समय अधिक हंसमुख और सकारात्मक माहौल बनाएं। मुझे उम्मीद है कि सबकुछ जल्द ही सामान्य हो जाएगा क्योंकि मैं अपने ब्रेक के दौरान भोजन और बातचीत को याद करती हूं।”

ऐ मेरे हमसफ़र एक महत्वाकांक्षी लड़की और एक बिछड़े हुए लड़के के जीवन को चित्रित करते हैं और कैसे उनकी ज़िंदगी एक गलतफहमी के बाद उलझ जाती है जिससे उनकी शादी में एक जटिलता पैदा हो जाती है।

देखो ऐ मेरे हमसफ़र, सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे केवल दंगल पर।

दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों में उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (CHN NO 27), टाटा स्काई (CHN NO 177), Airtel (CHN NO 133), डिश टीवी (CHN NO 119) और Videocon D2H (CHN NO) 106)।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like