सलमान खान ने जीजा आयुष शर्मा की फिल्म का नाम ही बदल डाला!

सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को फिल्म ‘लवरात्रि’ से लॉन्च कर रहे थे। ऐसे में फिल्म का नाम हाल ही में बदल कर ‘लवयात्री’ कर दिया गया है। मंगलवार की शाम को सोशल मीडिया पर सलमान खान ने खुद इस बात का ऐलान किया।

साथ ही सलमान खान ने इस फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया, जिसमें फिल्म का नाम (टाइटल) ‘लवरात्रि’ नहीं बल्कि ‘लवयात्री’ लिखा दिख रहा है। हालांकि सलमान खान ने फिल्म का नाम बदलने के पीछे का कारण साफ नहीं किया।

सलमान ने आयुष की इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया। कैप्शन में सलमान  ने जाहिर किया कि यह कोई गलती नहीं है।

सलमान खान लिखते हैं- ‘यह कोई गलती नहीं है #लवयात्री।’

बता दें, पिछले महीने फिल्म के टाइटल को लेकर विरोध किया गया था। विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने फिल्म के नाम पर आपत्ति दर्ज कराई थी। इसके चलते फिल्म के नाम को लेकर प्रोटेस्ट किया गया था। साथ ही आरोप लगाया गया था कि फिल्म का नाम हिंदू त्योहारों के मतलब को भ्रष्ट करता है।

फिल्म के खिलाफ एक पिटीशन भी फाइल कराई गई थी। इसके बाद से ही आयुष शर्मा की फिल्म के नाम में बदलाव किया गया ये पोस्टर सामने आया जिसमें फिल्म का नाम ‘लवरात्रि’ से हटाकर ‘लवयात्री’ कर दिया गया। बता दें, फिल्म ‘लवयात्री’ से सलमान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में आयुष के अपोजिट वरीना हुसैन हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like