लव दीवाना फिल्म में देखने को मिलेगा इश्क का सतरंगी अंदाज़

लव दीवाना 8 नवंबर को छत्तीसगढ़ के सभी मल्टीप्लेक्स और टाकिजों में रिलीज़ होगी बता दें कि ये एक एक्शन, रोमांटिक लव स्टोरी और पारिवारिक ड्रामा फिल्म है।

छॉलीवुड अभिनेता दिलेश साहू की अपकमिंग फिल्म ‘लव दीवाना’ (Love Diwana) एक्शन और रोमांस से भरपूर फिल्म है और लव दीवाना की कहानी अपने नाम के ही अनुरूप है। यंग स्टूडेंड लाइफ की रील और रियल स्टोरी में ज्यादा कुछ अंतर नहीं रह गया है। प्यार और रोमांस कॉलेज की कैंपस से शुरू होकर पारिवारिक झगड़ों में उलझकर रह जाता है।

प्यार में हार और जीत न ही फिल्म में होता है न रियल लाइफ में ये तो बस अहसास है। सूत्रों की माने तो लव दिवाना भी प्यार के अहसास को अपने दर्शकों को महसूस कराने को बेताब है। फिल्म का नायक क्या अपने प्यार को पा सकेगा या प्यार के दुश्मनों के हाथों हार जायेगा, इस सब बातों का खुलासा तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही जान पायेंगे।

Love Diwana फिल्म का ट्रेलर को दर्शकों का रिस्पांस मिल रहा हैं जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। दिलेश साहू के फैंस को इस फिल्म का काफी समय से इंतजार था। फिल्म में दिलेश साहू के साथ अभिनेत्री माया साहू दिखाई देंगी। इसके अलावा अभिनेत्री प्रगति राव भी इसमें नज़र आ रही हैं।

इन दोनों अभिनेत्रियों के साथ एक्शन स्टार दिलेश साहू रोमांस करते नज़र आएंगे। फिल्म का निर्देशन प्रवीर दास ने किया हैं। इस फिल्म से वो निर्देशन की दुनिया में कदम रखेंगे।  इस फिल्म की एक्टिंग कॉफी हटकर की गई है, जोकि छत्तीसगढ़ी फिल्मों में कुछ अलग नया देखने को मिलेगा।

लव दीवाना के निर्माता मोहित साहू है जिन्हें इस फ़िल्म से काफी उम्मीद है सह निर्देशक अनुपमा मनहर और धनंजय जस्वाल है इस फिल्म में कलाकार क्रांति दीक्षित, पवन गुप्ता, धर्मेन्द्र अहिरवार, धर्मेन्द्र चौबे, मिथुन खोटे, प्रियांश तिवारी, नंदू, हेमा शुक्ला, जयंती मनहर, सीमा सिंह, शैल सोनी और संगीता निषाद भी नज़र आएंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।