लूटकेस का ट्रेलर रिलीज़

लूटकेस का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। क्या कभी पैसों से भरा बैग हाथ लगा है? अगर नहीं, तो आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म लूटकेस में देखिए क्या होता है जब पैसों से भरा बैग एक आदमी के हाथ लग जाता है! फ़िल्म लूटकेस को 31 जुलाई 2020 में रिलीज़ जाएगा और यह एक मज़ेदार रोलरकोस्टर सवारी होगी जिसे देखकर दर्शक निश्चित रूप से हँसी से लोटपोट हो जाएंगे।

दर्शकों को लूटकेस की दुनिया की एक झलक पाने के लिए ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था और आज आखिरकार, फॉक्स स्टार इंडिया ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर का लिंक साझा कर दिया है।

कुणाल केमू ने ट्रेलर रिलीज के साथ एक मज़ेदार वीडियो भी साझा किया है, जिसमें दर्शकों से फिल्म के बारे में एक संशोधन करने और अगर अभी तक उन्होंने ट्रेलर नहीं देखा है तो इसे देखने के लिए कहा है। 

कुणाल केमू, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी, विजय राज और गजराज राव द्वारा अभिनीत, फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है व राजेश कृष्णन और कपिल सावंत द्वारा लिखित है।

कुणाल केमू को लंबे वक्त बाद कॉमेडी फिल्म में देखना दर्शकों के लिए एक्साइटिंग है। हालांकि कुणाल इस बात से खफा हो गए थे कि उन्हें पिछले महीने फिल्म अनाउंसमेंट में तवज्जोह नहीं दी गई थी। इसका जिक्र उन्होंने ट्विटर पर किया था।

कुणाल के अलावा विद्युत जामवाल की फिल्म भी रिलीज होने वाली है। इसके अलावा रिलीज होने वाली फिल्मों में शकुंतला देवी, कारगिल गर्ल, भुज, लक्ष्मी बम, द बिग बुल, सड़क 2 भी ओटीटी रिलीज होने वाली हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like