करण मल्ली और एना अडोर की सीरीज ‘लॉक्ड इन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

करण मल्ली और अन्ना अडोर की सीरीज  ‘लॉक्ड इन’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और उसको हर जगह से काफी सराहना मिल रही है। इस से पहले टीम ने सीरीज का टीजर और पोस्टर रिलीज किया  थे जिन्हे भी ऑडियंस का खूब प्यार मिला। इस वेब सीरीज को मानवी बेदी ने डायरेक्ट किया है और इसमें करण मल्ली , अन्ना अडोर, आइशा अहमद, अभय महाजन, पूजा सरूप और सनी शर्मा नजर आएंगे। सीरीज 24 सितंबर को पेट्रिचोर फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी।

इस 1 मिनट 40 सेकंड लम्बे ट्रेलर में आप देख सकते है कैसे करण और नतालिया दोनों को लॉकडाउन की खबर मिलती है और उसके बाद उनकी ज़िन्दगी में क्या उथल पुथल मचती  है। यह सीरीज 7 एपिसोड की है जिसमे आप देखेंगे एक नया डेटिंग कपल जो लॉक डाउन में एक साथ रहने पर मजबूर होते है और इस सफर में वह एक दूसरे को समझते है और साथ साथ कुछ अपने आप को भी जानते है।

मानवी बेदी ने इस से पहले कमर्शियल और शॉर्ट फिल्म ‘काउंटिंग स्टार्स’ डायरेक्ट की है जिसे कई अंतरराष्ट्रीय फेस्टिवल में नॉमिनेट किया गया था। इस फिल्म को जियो मामी 2017 में स्क्रीन किया गया था। उन्होंने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “लॉक्ड इन मेरे लिए बहुत ख़ास  है क्योंकि यह मेरे प्रोडक्शन हाउस की पहली प्रोडक्शन है। यह सीरीज दो ऐसे लोगों की कहानी है जो लॉक डाउन की वजह से एक घर में फस जाते है। उन दोनों के साथ क्या क्या होता है और कैसे वह उसका सामना करते है , उनकी यह कहानी आपको हंसाएगी और कही न कही आप उनकी कहानी से कनेक्टेड फील करेंगे। आपके लॉक डाउन की यादें ताज़ा हो जाएँगी। “

करण मल्ली ने सीरीज के बारे में बात करते हुए  कहा,”जब मानवी और मैं अपने पहली प्रोडक्शन को लेकर आइडियाज डिस्कस कर रहे थे तो हमने  इस कॉन्सेप्ट को लेकर बातचीत की और हम दोनों को ही यह बहुत इंटरेस्टिंग लगा। मुझे पूरी उम्मीद है इस सीरीज के साथ काफी लोग रिलेट करेंगे। हर कोई लीड करैक्टर में अपने आप को देख पायेगा क्यूंकि कही न कही हम सबने यही फेस किया है। “

लॉक्ड इन एक स्लाइस ऑफ़ लाइफ सीरीज है जिसके साथ ऑडियंस काफी कनेक्ट कर पाएगी। सीरीज को पेट्रिचोर फिल्म्स LLP ने प्रोड्यूस किया है और मानवी बेदी ने इसे डायरेक्ट किया है। यह 24 सितंबर को पेट्रिचोर फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो रही है। आप इसको निशुल्क बिंज वाच कर सकते है।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें  Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।


Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like