अमिताभ बच्चन के लिए छोटी सी बच्ची ने किया इतना बड़ा काम!

अमिताभ बच्चन हो गए भावुक, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

अमिताभ बच्चन के लिए छोटी सी बच्ची ने किया इतना बड़ा काम! अमिताभ बच्चन के लिए उनके फैन्स की दीवानगी जगजाहिर है। जो भी टूरिस्ट मुंबई जाता है और अगर अमिताभ का फैन है, तो वह एक बार मुंबई दर्शन की चेकलिस्ट में अमिताभ बच्चन के घर को जरूर रखता है। अमिताभ भी हर रविवार अपने फैन्स से मिलने घर के बाहर आते हैं। हालांकि जब अमिताभ घर के दरवाजे पर आते हैं तो उस वक्त वहां कड़ा सुरक्षा घेरा होता है और सुरक्षा के मद्देनजर किसी को भी अमिताभ के पास जाने की अनुमति नहीं होती है। हर बार की तरह इस रविवार भी वह अपने घर से बाहर फैन्स से मिलने आए थे। मगर इस बार उनकी एक नन्ही सी फैन भीड़ और सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर अमिताभ के पास जा पहुंची, सिर्फ उन्हें करीब से ‘हलो’ बोलने के लिए।

अमिताभ ने भी उस बच्ची को अपने पास बुलाया और उसे बाहर खड़े फैन्स से मिलवाया। अमिताभ ने मंगलवार को इसकी तस्वीरें शेयर कीं। उनके इस ट्वीट को 32 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। अमिताभ हाल ही में ऋषि कपूर के साथ ‘102 नॉट आउट’ में नज़र आएंगे। इसके अलावा अमिताभ इस साल दिवाली पर रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी लीड भूमिका में नजर आएंगे। उनके अलावा फिल्म में आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख होंगे।

अंग्रेज लेखक फिलिप मेडोज टेलर ने कन्फेशन ऑफ ए ठग उपन्यास के तीन संस्करण लिखे। उनका पहला संस्करण वर्ष 1839 में आया था। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान इसी किताब के दो पात्रों ठग अमीर अली और उसके पिता इस्माइल पर आधारित बताई जा रही है। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में अमिताभ बच्चन अठारहवीं शताब्दी के कुख्यात ठग इस्माइल का रोल निभा रहे है। एक ठग के रूप में दिखाने के लिए अमिताभ बच्चन का विशेष मैकअप किया जा रहा है।

You might also like