लिंडसे लोहान को अपनी इस बोल्ड तस्वीर को इंटरनेट से करना पड़ा डिलीट

लिंडसे लोहान इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक न्यूड तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह सोफे पर बैठी हुई नजर आईं। वहीं लिंडसे लोहान ने जैसे ही अपनी इस तस्वीर को साझा किया। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रेल करना और उनकी आलोचना करना शुरू कर दिया।

गौरतलब है कि बीते साल लिंडसे लोहान ने इस्लाम धर्म कबूला है। लिंडसे लोहान इससे पहले भी मुस्लिम समुदाय की भावानओं को आहत करने की वजह से सुर्खियों में थीं। बीते साल फरवरी में एक्ट्रेस लिंडसे लोहान लंदन फैशन शो में हिजाब पहनकर उतरीं। उन्होंने हिजाब पहनते हुए अपनी लाइव वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। बता दें कि हिजाब को यूरोप में गुलामी की निशानी के तौर पर जाना जाता है। लिंडसे लोहान इससे पहले भी कई बार हिजाब पहन चुकी हैं।

किसी ने कमेंट में कहा कि अगर आप सच में मुसलमान है तो आप न्यूड तस्वीर शेयर नहीं कर सकती। वहीं दूसरे ने लिखा अगर अपने कुरान पढ़ा है तो कुरान यह नहीं सिखाता। इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है। इन सभी आलोचना को देखने हुए लिंडसे लोहान ने कुछ समय बात ही अपनी न्यूड तस्वीर को सोशल मीडिया से हटा दिया। लेकिन उनकी इस तस्वीर ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रखी हैं।

You might also like