लेखा प्रजापति और बशीर बॉब क्लब ट्रेंक्विल लॉन्च के मौके पर दिखे

लेखा प्रजापति जो द बिग बुल के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं, वह अंधेरी पश्चिम के पॉश इलाके में क्लब ट्रेंक्विल लॉन्च पार्टी में देखी गई ।

रमाकांत यादव और प्रवीण मोरे  ने उपनगर मुंबई के अंधेरी पश्चिम के पॉश इलाके में क्लब ट्रेंक्विल लॉन्च किया है। जो की पार्टी के लिए एक बेहतरीन जगह है ।

रविवार शाम एक भव्य मीडिया लॉन्च और रेड कार्पेट के बीच क्लब को लॉन्च किया गया, जहां टीवी और बॉलीवुड में से नामचीन लोग देखे गए। रात ग्लिट्ज़, ग्लैमर और ग्लिटर से भरी हुई थी।

बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी और लोकप्रिय निर्माता विकास गुप्ता ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। बशीर बॉब ने स्प्लिट्सविला फेम श्रुति के साथ अपनी एंट्री की। अभिनेत्री-मॉडल लेखा प्रजापति, जो की द बिग बुल के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं, वह भी लॉन्च पार्टी में देखी गई । गायक स्टेबिन बेन भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

सांड की आँख अभिनेता रौनक भिंढेर के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम रोमित शर्मा भी सितारों से भरी इस रात मैं उपस्थित रहे|

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।