ट्विंकल खन्ना और आॅक्शन हाउस को लीगल नोटिस

रुस्तम की वर्दी नीलामी विवाद

ट्विंकल खन्ना और आॅक्शन हाउस को लीगल नोटिस, रुस्तम की वर्दी नीलामी विवाद में अक्षय कुमार, उन​की पत्नी ट्विंकल सहित आॅक्शन हाउस को लीगल नोटिस भेजा गया है। लीगल नोटिस भेजने वालों में 21 लोगों का नाम ​शामिल है।

इनमें 11 सर्विंग आर्मी आॅफिसर्स, 1 आईएएफ अधिकारी और सात रिटायर्ड आॅफिसर्स हैं। इस लीगल नोटिस में स्टार कपल अक्षय और ट्विंकल खन्ना से कहा गया है कि वो इस वर्दी की नीलामी को तुरंत रोक दें।

बता दें कि अक्षय कुमार ने ट्विटर पर अपना ये कॉस्ट्यूम नीलाम करने की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने ट्वीट में बोली लगाने के लिए वेबसाइट का लिंक भी दिया था। ट्वीट में साफ था कि दुनिया भर से कोई भी इस यूनिफॉर्म के लिए बोली लगा सकता है।

बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म रुस्तम में पहनी हुई नेवी ऑफिसर की यूनिफॉर्म नीलामी करना चाहते थे। 24 घंटे से भी कम समय में इस ड्रेस पर 20,000 रुपये की बोली लगाई गई। इसके बाद ये कीमत 20 हजार से ढाई करोड़ तक पहुंच गई।

मुंबई के फंड रेजिंग प्लेटफॉर्म सॉल्टस्काउट के जरिये ये बोली लगवाई गई। इससे मिली राशि पंचगनी के एक एनिमल वेलफेयर एनजीओ जेनिस ट्रस्ट को दी जानी थी। ये नीलामी पूरे एक महीने तक चलने वाली थी, लेकिन ये मामला विवादों में घिर गया।

वर्दी की नीलामी के फैसले पर ऐतराज जताते हुए ऑफिसर संदीप अहलावत ने कहा था कि ये महज एक यूनिफॉर्म नहीं, बल्कि सम्मान और बलिदान है। इसलिए अगर उन्होंने इसे नीलाम करने की सोची तो वह उन्हें कोर्ट में घसीटेंगे।

संदीप अहलावत के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए ट्विंकल ने लिखा, ‘समाज के तौर पर फिल्म में इस्तेमाल हुई वर्दी को बेच कर चैरिटी का पैसा इकट्ठा करने की कोशिश करने वाली महिला को धमकी देना ठीक है। मैं इन धमकियों पर ध्यान ना देते हुए इसके खिलाफ लीगल एक्शन लूंगी।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like