संजय दत्त के डुप्लीकेट लग रहे हैं रणबीर कपूर, मान्यता भी नहीं पहचान पाएंगी

संजय दत्त के डुप्लीकेट लग रहे हैं रणबीर कपूर, मान्यता भी नहीं पहचान पाएंगी , रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म ‘दत्त’ की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म से जुडी कुछ तस्वीरें मीडिया में वायरल हो रही है। उन्होंने अपने आप को संजू बाबा की तरह बना लिया है। इन तस्वीरों में आप यह पहचान नहीं पायेंगे की यह रणबीर है या अपने मुन्ना भाई।

संजय दत्त के जीवन पर बन रही इस फिल्म का नाम फिलहाल के लिए ‘दत्त’ रखा गया है।  फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर, दिया मिर्ज़ा और करिश्मा तन्ना भी नज़र आने वाली है। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे है जो संजय दत्त के काफी कारीबी बताये जाते है।  फिल्म में संजय दत्त के कंट्रोवर्सिज पर फोकस भी रखा गया है।

रणबीर अपनी इस फिल्म की शूटिंग इनदिनों पाली हिल में कर रहे है। इस सेट को संजय दत्त के घर का रूपांतरण दिया गया है। कुछ दिनों पहले रणबीर को संजय दत्त के घर में देखा गया था। तब उनका यह संजू बाबा वाला लुक मीडिया में काफी वायरल हुआ था। इन तस्वीरों को देख कर यही लगता है की वो इस फिल्म और अपने लुक को लेकर कोई कसार नहीं छोड़ना चाहते है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like