लक्ष्मी बॉम्ब का ‘बुर्ज खलीफा’ सॉन्ग कल होगा रिलीज़

सुपरस्टार अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म “लक्ष्मी बॉम्ब” को लेकर दर्शकों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। ऑडियंस बड़ी ही बेसब्री से फिल्म के प्रीमियर होने का इंतजार कर रहीं हैं। धमाकेदार ट्रेलर रिलीज करने के बाद मेकर्स फिल्म का फर्स्ट सॉन्ग “बुर्ज खलीफा” कल रिलीज करने वाले है।

लक्ष्मी बॉम्ब सॉन्ग “बुर्ज खलीफा” के कल रिलीज होने की जानकारी अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर दी। गाने का टीज़र जारी करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, “सबसे बड़े और पहले पार्टी एंथम के लिए कल तैयार हो जाइए। #बुर्जखलीफा सॉन्ग कल रिलीज होगा।”

वही एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने गाने की झलक शेयर कर कैप्शन में लिखा, “सॉन्ग आउट टुमॉरो….  #बुर्जखलीफा।” गाने के टीज़र में कियारा और अक्षय कुमार का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है।

“बुर्ज खलीफा” गाने को शशी और डीजे खुशी ने गाया है। लिरिक्स गगन आहूजा ने लिखें हैं। गाने की म्युज़िक शशी और डीजे खुशी ने ही कंपोज किए हैं। रविवार को गाना रिलीज़ किया जाएगा, तो अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी का अपकमिंग पार्टी एंथम सुनने के लिए तैयार हो जाइए।

“लक्ष्मी बॉम्ब” फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी लीड रोल में है। पहले यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई। अब फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 नवंबर को रिलीज होगी।

फिल्म का डायरेक्शन राघव लॉरेंस ने किया है। अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया जा रहा है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like