लैला मजनू का ये अंदाज देखकर आप खुद को रोक नहीं पाएंगे, इम्तियाज़ की नई पेशकश

एकता कपूर का दिखेगा नया अंदाज़

लैला मजनू का ये अंदाज देखकर आप खुद को रोक नहीं पाएंगे, इम्तियाज़ की नई पेशकश, इम्तियाज अली और एकता कपूर ने जब से अपनी नई फिल्म लैला मजनू का ऐलान किया है, तब से यह दोनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं।

आज सुबह से ‘लैला मजनू’ के निर्माता फिल्म के तीन नए पोस्टर रिलीज कर चुके हैं और यह बता चुके हैं कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा। कुछ समय पहले ‘लैला मजनू’ का पहला लुक रिलीज किया गया था, जिसको लोगों के खूब पसंद किया था।

इम्तियाज अली और एकता कपूर की यह फिल्म क्लासिक लव स्टोरी लैला मजनू पर आधारित है, जिसको आज के जमाने के मुताबिक बनाया गया है।

दो दिन पहले इम्तियाज अली ने फिल्म से जुड़ा एक वीडियो रिलीज किया था, जिसमें वो बता रहे थे कि सच्चा प्यार हर जनरेशन में होता है और लैला मजनू हर जमाने में पैदा होते हैं। इस टीजर का टाइटल है, ‘लैला मजनू- टेल्स बाय इम्तियाज अली’।

इस विडियो में इम्तियाज एक किताब को लेकर बैठे हुए हैं और बता रहे हैं कि सच्चा प्यार क्या होता है। उन्होंने विडियो में यह भी बताया कि प्यार का तरीका कैसे समय के साथ बदलता जाता है। वह कहते हैं कि प्यार सभी जेनरेशन से संबंध रखता है, किसी और की तुलना में इस जेनरेशन से ज्यादा रखता है।

इससे पहले भी फिल्म का एक टीजर रिलीज किया गया था जिससे फिल्म के बारे थोड़ा आइडिया होता है। कपूर के प्रॉडक्शन में बन रही इस फिल्म का निर्देशन साजिद अली करेंगे और इम्तियाज अली इसे प्रजेंट करेंगे। यह फिल्म अगस्त में रिलीज होगी। वैसे ये पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड ने लैला और मजनू की प्रेम कहानी पर फिल्म बनाई हो।

साल 1976 में रिलीज हुई एच एस रावल की ‘लैला मजनू’ उस दौर की बड़ी हिट फिल्म थी। इसमें ऋषि कपूर और रंजीता लीड किरदार में थे। लैला मजनू 24 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like