लाली की शादी में लड्डू दीवाना का पोस्टर हुआ रिलीज़

लाली की शादी में लड्डू दीवाना का पोस्टर हुआ रिलीज़ , कमल हासन और सारिका की छोटी बेटी अक्षरा हासन की दूसरी फ़िल्म लाली की शादी में लड्डू दीवाना का फ़र्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर पर लाली बनी अक्षरा की क्यूटनेस आपको दीवाना बना देगी।

वैसे फ़िल्म के एक और पोस्टर पर विवान के करेक्टर को दिखाया गया है। मुर्झाए हुए फूलों को देखकर लगता है कि लाली की शादी में लड्डू का दिल टूटा होगा। लाली की शादी में लड्डू दीवाना 7 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। इसी दिन रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ की जग्गा जासूस भी रिलीज़ के लिए स्लेटिड है।

अक्षरा ने बॉलीवुड में डेब्यू शमिताभ से किया था, जिसमें वो अमिताभ बच्चन और धनुष जैसे दमदार एक्टर्स के साथ नज़र आई थीं। आर बाल्की डायरेक्टिड फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा परफॉर्म नहीं किया, लेकिन अक्षरा को सभी ने नोटिस किया। शमिताभ ऑफ़ बीट सिनेमा से ताल्लुक रखती है।

लाली की शादी में लड्ड दीवाना एक हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें उनके जोड़ीदार विवान शाह हैं। मनीष हरीशंकर डायरेक्टिड फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक पोस्टर पर अक्षरा का लाली वाला रूप दिखाया गया है। दुल्हन के रूप में सजी लाली के हाथ में इमली की फली नज़र आ रही है। लाली के एक्सप्रेशन देखकर ऐसा लगता है कि इमली की खटास फील करके उसके मुंह में भी पानी आ गया है।

 

You might also like