वर्चुअल रियालिटी फिल्म्स के निर्माता-निर्देशक कुणाल शिवदसानी ने दिग्गज सचिन तेंदुलकर के साथ किया लीवप्योर कमर्शियल का शूट

वर्चुअल रियालिटी फिल्म्स के संस्थापक, निर्माता और निर्देशक, कुणाल शिवदसानी ने हाल ही में क्रिकेट के भगवान, मास्टर ब्लास्टर, सचिन तेंदुलकर के साथ ब्रांड लीवप्योर के लिए शूटिंग की। एड को कोविद प्रोटोकॉल और मानदंडों के आधार पर महबूब स्टूडियो में शूट किया गया।

कुणाल शिवदसानी और सचिन की कोलेबरेशन कई सालो की हैं, दोनों ने मिल कर कई ब्रांड्स जैसे कि पेप्सी, गेटोरेड, रेनॉल्ड्स आदि के विज्ञापनों की शूटिंग की है। कुणाल को क्रिकेट के भगवान के साथ काम करना काफी एक्साइटिंग लगता हैं क्योंकि सचिन उनके पसंदीदा खिलाडियों में से एक है।

सचिन के साथ अपने हालिया एडफिल्म शूट पर बोलते हुए कुणाल शिवदसानी ने कहा “सचिन तेंदुलकर के साथ शूटिंग करना मेरे लिए हमेशा खास होता हैं! वह एक तेज दिमाग वाले संपूर्ण पेशेवर और परफेक्शनिस्ट हैं जो फिल्म सेट की बारीकियों को समझते हैं। उनकी तीक्ष्ण समझ और शांत व्यवहार के चलते एक्टर और डायरेक्टर दोनों के लिए काम आसान हो जाता हैं!

सचिन के साथ काम करके अच्छा लगता हैं, वह एक अच्छे और सुलझे हुए इंसान हैं. वह वास्तव में एक निर्देशक का काम आसान कर देते हैं. उनकी एक्टिंग स्किल्स भी काफी अच्छी हैं”

कुणाल शिवदसानी के नेतृतव में वर्चुअल रियलिटी फिल्म्स ने अमिताभ बच्चन, रितिक रोशन, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, जॉन अब्राहम, ऐश्वर्या राय बच्चन, सैफ अली खान, सुनील शेट्टी, लिएंडर पेस, महेश भूप, कंगना रनौत वगैरह जैसी मशहूर हस्तियों के साथ काम किया है।

विज्ञापन फिल्म व्यवसाय की दुनिया हमेशा बदलती रहती हैं, इस बिज़नस में गतिशील रहना ही प्रगति करना होता है, और इसी के चलते वर्चुअल रियलिटी फिल्म्स ने अपने पैनल पर सबसे शानदार दिमाग और प्रतिभाशाली तकनीशियनों को डायरेक्टर्स के रूप में लिया है।

वर्चुअल रियलिटी ने पिछले दो दशकों में 500 से अधिक विज्ञापनों को प्रोड्यूस किया हैं और यह एक कम्पलीट, डायनामिक और अपने कार्य में निपुण प्रोडक्शन हाउस है जो मुंबई में बेस्ड हैं. यह कंपनी टॉप-ग्रेड की एड-फिल्म्स बनाने के लिए जानी जाती हैं. देश के कुछ सर्वश्रेष्ठ ब्रांड्स जैसे कि हिंदुस्तान लीवर, भारत पेट्रोलियम, जे हैम्पस्टेड, मारुति सुजुकी, पेप्सी, इसुज़ु, गेटोरेड, फैंटा, टाइटन, लिवपुर, गोदरेज, लक्स, रेमंड, नेस्ले, मिरिंडा, लियुमिनस, एयरटेल, कैमलिन, हीरो मोटोकॉर्प, आरबीआई, और बहुत सारे ब्रांड्स के साथ काम कर चुकी हैं.

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like