बाहुबली 2 के कुमार वर्मा फंस गए ड्रग रैकेट में, हुई पूछताछ

बाहुबली 2 के कुमार वर्मा फंस गए ड्रग रैकेट में, हुई पूछताछ, बाहुबली 2 के कुमार वर्मा तो आपको याद ही होंगे, जो देवसेना से शादी करना चाहते थे और बाद में बाहुबली के लिए अपनी जान भी कुर्बान कर देते हैं। बाहुबली 2 के कुमार वर्मा का असली नाम पी सुब्बाराजू है। पी सुब्बाराजू  हैदराबाद के एक ड्रग रेकेट मामले में फंस गये हैं। इतना ही नहीं इस सिलसिले में एंड प्रोहिबिशन डिपार्टमेंट के स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम ने ड्रग रैकेट में उनकी संलिग्ता के बारे में पूछताछ की।

इस मामले में SIT की टीम के अधिकारियों नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टांसेस एक्ट के तहत तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से 12 एक्टर्स को समन जारी किया है। इतना ही नहीं हाल ही में 19 जुलाई को SIT ने डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ से 10 घंटे पूछताछ की थी और  20 जुलाई को सिनेमेटोग्राफर श्याम के नायडू से 6 घंटे लंबी पूछताछ की गई थी।

पिछले कुछ हफ्तों में LSD और MDMA जैसे हार्ड ड्रग्स मिले थे इस मामले में पुलिस ने  15 ड्रग तस्करों को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस को आरोपियों के पास तीन सिम कार्ड मिले जिसमें करीब 1500 नम्बर मौजूद थे।टीम के द्वारा नम्बरों की जांच करने पर उसमे फिल्मी जगत की कई बडी हस्तीयों के नम्बर पाये गए।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like