भाभी जी पूरी तरह पागल हो गई है, केआरके ने ट्विंकल खन्ना पर साधा निशाना

भाभी जी पूरी तरह पागल हो गई है, केआरके ने ट्विंकल खन्ना पर साधा निशाना , बॉलीवुड में अपने विवादित कमेंट और अपने फिल्म रिव्यू के कारण सुर्खियों में रहने वाले KRK यानी कमाल रशीद खान बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की पत्नी से सोशल मिडिया पर भीड़ गए है। दरअसल KRK ने ट्विंकल को पागल कह दिया है। गौरतलब है कि हाल ही में ट्विंकल ने अपनी एक पोस्ट शेयर की थी जो की महिलाओ को होने वाले पीरियड्स को लेकर थी। यह फिल्म महिलाओ के मेन्सटूरेशन हाइजिन पर आधारित है। ऐसे में वे अपनी फिल्म को प्रमोट कर रही है।

जिसमे उन्होंने लिखा था की महिलाओ को पीरियड्स की बात करने में शर्म नहीं करना चाहिए। इस पर KRK कहा चुप बैठने वाले थे उन्हें तो मिल गया मौका सुर्खिया बटौरने का और उन्होंने ट्विंकल के लिए ट्वीट किया कि ट्विंकल जो लोगो को पीरियड्स पर बात करने कि सलाह दे रही है ये भाभी जी पूरी तरह पागल हो गई है। कोई इन्हे हॉस्पिटल में एडमिट करा दो।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/867970864142102529

ऐसा पहली बार नहीं है कि केआरके ट्विटर पर किसी महिला का अपमान कर रहे हैं। इसके पहले भी वे ऐसा कई बार कर चुके हैं। इसी के चलते ट्विटर ने कुछ समय के लिए केआरके का अकाउंट भी सस्पेंड कर ‘ दिया गया था, लेकिन उनको इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। बता दें कि ट्विंकल खन्ना फिल्म ‘पैडमैन’ को प्रोड्यूस कर रही हैं, जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में है। ये फिल्म मेन्सटूरेशन हाइजीन पर ही बनी है, इसीलिए वो सोशल मीडिया पर इसे प्रमोट कर रही हैं

You might also like