कृतिका कामरा को इस काम के लिए 12 साल तक करना पड़ा इंतज़ार

कृतिका कामरा को इस काम के लिए 12 साल तक करना पड़ा इंतज़ार , टीवी की दुनिया में 12 साल से भी ज्यादा रह चुकीं एक्ट्रेस कृतिका कामरा अब बॉलीवुड की तरफ रुख करेंगी। छोटे पर्दे पर सक्सेसफुल करियर बनाने के बाद कामरा अब अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। तेलुगू फिल्म पेली चुपुलु के रीमेक में कृतिका लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी।

कहा जा रहा है कि फिल्म ‘फिल्मिस्तान’ का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर नितिन कक्कड़ इसे डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की शूटिंग अहमदाबाद में होगी। इससे पहले खबर आई थी कि कृतिका, एकता कपूर की फिल्म ‘बदतमीज दिल’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। यह भी कहा जा रहा था कि इस फिल्म में कृतिका के साथ करीना कपूर भी होंगी। लेकिन किन्हीं कारणों से यह फिल्म बन नहीं पाई।

तमिल वर्जन में विजय देवराकोंडा और रितु वर्मा मुख्य भूमिकाओं में थे। इस फिल्म को कई नेशनल अवॉर्ड भी मिले। इस फिल्म में कृतिका के ओपोजिट में जैकी भगनानी को लिया गया है। इसे फैंटम फिल्म्स प्रोड्यूसर कर रहा है। फिल्म की कहानी अरैंज मैरिज पर आधारित है। फिल्म में कृतिका और जैकी के अलावा प्रतीक बब्बर और गुजराती एक्टर प्रतीक गांधी भी होंगे।

मेरठ में जन्मी कृतिका 12 साल पहले वो मुंबई आईं थीं। ‘यहां के हम सिकंदर’, ‘कितनी मोहब्बत है’ और ‘कितनी मोहब्बत है 2’ जैसे टीवी सीरियल्स में उन्होंने काम किया। इसके अलावा कृतिका फिर ‘कुछ तो लोग कहेंगे’ में एक्टिंग कर चुकी हैं।

You might also like