कृति सेनन ने इतनी महंगी कार खरीदी कि कंपनी ने दिया चौंकाने वाला बयान!

कृति सेनन ने इतनी महंगी कार खरीदी कि कंपनी ने दिया चौंकाने वाला बयान! बॉलीवुड स्टार कृति सेनन ने ऑडी की मशहूर कार ऑडी क्यू7 खरीदी है। ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने खुद जाकर कृति को कार की डिलिवरी की है। उन्होंने खुद ऑडी क्यू7 की चाबी आधिकारिक रूप से कृति सेनन को सौंपी है। सिर्फ इतना ही नहीं राहिल ने कृति के बारे में यह बड़ी बात भी बोली है।

ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने कहा कि वह कीर्ति सेनन को ऑडी परिवार का हिस्सा बनाकर काफी खुश हैं। ऑडी ‘युवा दिमाग वाले सफल लोगों’ का ब्रांड है, जो ऊर्जावान और रचनात्मक है तथा हर तरह से समकालीन हैं।

कृति के लिए ऑडी क्यू7 एक आदर्श पसंद है जो स्टाइल के साथ ही महान व्यक्तित्व का प्रतिनिधित्व करता है और ट्रेंडसेटर भी है। ऑडी ब्रांड स्पोर्टीनेस, प्रगतिशीलता और परिष्कार का प्रतीक है और कृति इन गुणों को वास्तव में व्यक्त करती हैं। चाहे वह ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन हों।

राहिल ने बताया कि बॉलीवुड हस्तियों और बड़े उद्योगपतियों की लोकप्रिय पसंद होने के कारण ऑडी क्यू7 भारत में लक्जरी खंड में सबसे आगे है। ऑडी क्यू7 में 3.0 टीडीआई इंजन है, जो 249 बीएचपी की पॉवर और 600 एनएम का टार्क देती है। यह 0 से 100 किलोमीटर की रफ्तार महज 7.1 सेकेंड में पकड़ लेती है।

ऑडी के बारे में कीर्ति सेनन ने कहा वह इस खूबसूरत कार की मालकिन बनने को लेकर काफी उत्साहित हैं और इस पर घूमने जाना पसंद करेंगी। कृति ने कहा कि वह ऑडी क्यू7 की प्रशंसक हहैं और इसमें मिलने वाले आराम, जगह और ड्राइवबिलिटी की भी प्रशंसक हैं। यह उनकी पसंद की चीजों में शामिल है।

कृति ने फिल्म ‘हीरोपंती’ (2014) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। कृति ने हीरोपंती के बाद शाहरुख खान, वरुण धवन और काजोल के साथ फिल्म ‘दिलवाले’ (2015) में स्क्रीन शेयर की थी। 2017 में कृति सुशांत के साथ फिल्म ‘राब्ता’ और आयुष्मान के साथ ‘बरेली की बर्फी’ में नजर आईं थीं।

बता दें, कृति की पहली फिल्म हीरोपंती नहीं थी, कृति ने तेलुगु फिल्म से एक्टिंग की शुरुआत की थी और वह महेश बाबू के साथ Nenokkadine फिल्म में नजर आईं थीं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like