Gossipganj.com
Film & TV News

कृति सेनन को लगते हैं उम्रदराज मर्द ज्यादा हैंडसम! मतलब समझे?

कृति सेनन ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और अब वो एक एक्ट्रेस बन गई हैं। बता दें कि  कृति सेनन के पिता सीए हैं और उनकी मां एक प्रोफेसर हैं। कृति सेनन को इस इंडस्ट्री में आए महज 5 साल ही हुए हैं और इस बीच वो अपने करियर में 4 सुपरहिट फिल्में कर चुकी हैं।

कृति सेनन ने एक इंटरव्यू में अपने फिल्म करियर से लेकर के अपनी पर्सनल लाइफ और अपनी पसंद-नासपंद को शेयर किया है।

कृति सेनन का कहना है कि मैंने नामी लोगों के साथ काम कर लिया तो काम मिलना आसान हो गया है। मैं इस बात से खुश हूं कि अलग अलग तरह की फिल्में आ रही हैं मेरे पास। फिल्म बरेली की बर्फी ने वाकई में मेरा खेल बदला। मैं लुकाछुपी ने मेरे करियर को किक दिया।

कृति सेनन ने आगे कहा कि मेरे हिसाब से काम मिलना आसान अच्छी फिल्मों में काम करने से होता है। मैंने थिएटर वगैरह नहीं किया है। मैं फिल्में कर करके सीख रही हूं। फिर चाहे वह शाहरुख खान हों या अक्षय कुमार सभी से कुछ ना कुछ सीखने को मिलता है।

कृति कहती हैं कि वो एक ऐसा किरदार निभाना चाहती हैं जो थोड़ा और मुश्किल हो, अंदर से टूटा हुआ हो, कोई ऐसा किरदार जिसे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा हो, साथ ही साथ इसे थोड़ा नेगेटिव भी होना चाहिए।

कृति ने बताया कि, पहले और अब में काफी बदलाव आ गया है। पहले शादी के बाद हिरोइन का करियर खत्म समझा जाता था, या तो वो खुद ही फिल्मों में काम नहीं करती थी या निर्माता उन्हें काम देते थे। अगर आप अपना ख्याल थोड़ा सा और ज्यादा रखते हैं तो शेल्फ लाइफ और भी बढ़ जाती है।

कृति सेनन कहती हैं कि लेकिन ऐसा भी नहीं है कि आप हमेशा एक कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका में ही नजर आएंगे। इसी के साथ उन्होंने मेल एक्टर्स के बारे में कहा कि हालांकि पुरुष कलाकारों की तुलना में ये अब भी कम है। वे 50 साल के होने के बाद भी कॉलेज स्टूडेंट बन जाते हैं। एक हीरोइन के लिए ये बहुत मुश्किल है। मुझे कई बार ऐसा भी लगता है कि मर्द उम्रदराज होने के बाद और हैंडसम हो जाते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।