कृति खरबंदा अब पजामें में भाग कर करेंगी शादी, जानिए क्यों?

कृति खरबंदा बार बार दुल्हन बनने से परेशान

कृति खरबंदा अब पजामें में भाग कर करेंगी शादी, जानिए क्यों? अपनी पिछली फिल्म में ‘शादी में जरूर आना’ का न्यौता देने वालीं अभिनेत्री कृति खरबंदा अब ‘वीरे की वेडिंग’ में फुल धमाल मचाने वाली हैं। असल जिंदगी में शादी को जरूरी नहीं मानने वालीं कृति अपनी इन फिल्मों में इतनी बार दुल्हन बन चुकी हैं कि अब दोबारा दुलहन नहीं बनना चाहतीं। इतना ही नहीं, उन्होंने तो अपनी मां से भी कह दिया है कि अगर कभी शादी की भी, तो पायजामे में भागकर शादी करेंगी। कृति कहती हैं कि वो शादी में यकीन नहीं रखती बल्कि साथ में यकीन रखती हैं। कृति का कहना है कि किसी भी रिश्ते में ईमानदार होना सबसे बड़ी बात है। शादी तो बेवजह का दबाव बना देती है।

कृति कहती हैं कि करीना कपूर मेरी फेवरिट में से एक हैं और ‘जब वी मेट’ मुझे बहुत पसंद है। जब वह फिल्म आई थी, तब मेरे फ्रेंड्स कहते थे कि तू पूरी गीत है। इसलिए जब मुझे पता चला कि इस पिक्चर में मेरा नाम गीत है तो मैं बहुत एक्साइटेड हो गई थी। मुझे तो लग रहा है कि मैंने उसी चक्कर में फिल्म साइन कर ली। हालांकि ये गीत उससे बहुत अलग है लेकिन पागलपन इसमें भी है। वह गीत बहुत पॉजिटिव थी। उसे जो सही लगता था, वह करती थी। असल जिदंगी में मैं भी उतनी ही पॉजिटिव हूं। मेरा मानना है कि जरूरी नहीं कि चूंकि आप सब सही कर रहे हैं, इसलिए आपके साथ भी सब सही होगा। आपको नहीं पता, ऊपरवाले ने आपके लिए क्या तय करके रखा है। इसलिए वह करो जो आप करना चाहते हैं।

कृति कहती हैं कि मैं दुल्हन ऑफ द इयर बन चुकी हूं। अब मैं भागकर शादी करने वाली हूं। मुझे दोबारा दुल्हन नहीं बनना है। मैं आठ बार दुल्हन बन चुकी हूं। जबकि अपनी साउथ फिल्मों को गिन भी नहीं रही हूं। मैं ‘शादी में जरूर आना’ में तीन बार दुल्हन बनी थी। इस फिल्म में दो बार दुल्हन बनी हूं। ‘गेस्ट इन लंदन’ में एक बार दुल्हन बनी थी। इस मूवी की फोटोशूट में दो बार दुलहन बनी हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मैं लहंगे का वजन उठाकर ही घूम रही हूं। मुझे उसकी इतनी आदत पड़ चुकी है कि लगता ही नहीं, मेरा कॉस्ट्यूम चेंज हो गया है। मैंने मम्मा को भी बोल दिया है कि मैं पायजामे में शादी करने वाली हूं। कुछ अलग तो हो जाएगा।

You might also like