विजयदशमी के दिन मुहूर्त के साथ शुरू हुई कृष्‍ण कुमार की फिल्‍म ‘भोजपुरिया में दम बा’ की शूटिंग

भोजपुरी सिनेमा के वर्सटाइल एक्‍टर कृष्‍ण कुमार की नई फिल्‍म ‘भोजपुरिया में दम बा’ का भव्‍य मुहूर्त बस्‍ती जिले में स्थित दुर्गा मंदिर में संपन्‍न हुआ। मुहूर्त के साथ ही उनकी इस फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू हो गई, जिसके निर्माता शम्‍स जिया खान और निर्देशक निर्देशक हेमराज वर्मा हैं। फिल्‍म की कहानी भोजपुरी भाषी लोगों की है, जिसमें कृष्‍ण कुमार की भूमिका बेहद अहम है। वो इस फिल्म के मुख्य हीरो है। फिल्म के मुख्य कालाकार है। कृष्‍ण कुमार  विनय आनन्द और श्रुति राव आदी।

कृष्‍ण कुमार ने मुहूर्त के बाद बताया कि ‘भोजपुरिया में दम बा’ एक बेहतरीन फिल्‍म है, जिसकी शुरूआत माता रानी के दरबार से हुआ है। हम सभी लोग फिल्‍म को लेकर आशान्वित हैं। फिल्‍म भोजपुरी स्‍क्रीन पर कमाल करेगी, जब यह रिलीज होगी। फिल्‍म की पटकथा और स्‍क्रीनप्‍ले के साथ गाने बेहतरीन हैं। मैंने अब तक जितनी भी फिल्‍में की है, उसमें ये सबसे अलग और खास है। हम अभी फिल्‍म की शू‍ट पर फोकस कर रहे हैं।

बता दें कि फिल्‍म ‘भोजपुरिया में दम बा’ में गीत व संगीत जाहिद अख्‍तर का है। डीओपी ओम मिश्रा का है। एक्‍शन दिनेश यादव का है। मेक अप पियूष जहांगीर का है। लाईन प्रोड्यूसर जितेंद्र गुप्‍ता जीतू हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Share
Published by
Gossipganj Reporter

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More