कृष्णा भारद्वाज ने कहा सेट पर मैं अम्मा के सबसे करीब हूं

कृष्णा भारद्वाज तेनालीरामा में रामा का किरदार निभा रहे हैं और उनका किरदार निमिषा वखारिया यानि अम्मा के साथ विशेष तौर पर पसंद किया जाता है। सोनी सब के मनोरंजक पीरियड ड्रामा ‘तेनाली रामा’ ने न केवल दर्शकों का मनोरंजन किया है, बल्कि उनके दिलों में खास जगह भी बनाई है। जब भी इसके कलाकार किसी प्रमोशनल इवेंट के लिये बाहर जाते हैं, दर्शकों का प्यार देखकर चकित हो जाते हैं। इसका श्रेय शो की मुग्ध करने वाली कहानी और इसके दमदार किरदार को जाता है।

इस शो के कलाकार अपने किरदारों को खास बनाने के लिये बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इन वर्षों में इस शो को इतना खास किसने बनाया है, इसके बारे में बात करते हुए कलाकार अक्सर इसका श्रेय किरदारों और पर्दे के पीछे मौजूद उनके बीच सम्बंधों को देते हैं, जो आखिरकार पर्दे पर भी झलकता है। इस शो के अत्यंत पसंद किये गये किरदार रामा (कृष्णा भारद्वाज द्वारा अभिनीत) और अम्मा (निमिषा वखारिया द्वारा अभिनीत) का रिश्ता भी बहुत खास है, जिसके कारण पर्दे पर उनका ताल-मेल बेमिसाल हो जाता है।

निमिषा वखारिया के साथ अपने रिश्ते के बारे में कृष्णा भारद्वाज कहते हैं, ‘‘सेट पर मैं अम्मा के सबसे करीब हूं और जब वे शो का हिस्सा नहीं थीं, तब मैं उन्हें बहुत याद करता था। अम्मा रामा के लिये शरीर के अंग जैसी हैं- उनके बिना रामा अधूरा है। असल जिन्दगी में भी वह मेरी माँ के समान हैं। जब भी उनके साथ मेरे सीन होते हैं, मेरा प्रदर्शन स्वाभाविक हो जाता है। पर्दे के पीछे हमारा बहुत अच्छा रिश्ता है और वह हमारे प्रदर्शन में भी झलकता है। अब जबकि कुछ समय से हम शूटिंग नहीं कर रहे हैं, तो मैं उस खाने को याद कर रहा हूँ, जो वह मेरे लिये अपने घर से लाती थीं।’’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like