कृष्णा अभिषेक, कपिल को लगा रहे हैं जमकर मक्खन, सुनील ग्रोवर पर साधा निशाना

कृष्णा अभिषेक, कपिल को लगा रहे हैं जमकर मक्खन, सुनील ग्रोवर पर साधा निशाना , जब यह खबर आई थी कि कपिल शर्मा ने अपने साथी कलाकारों के साथ खासकर सुनील ग्रोवर के साथ हाथापाई की तो मानो टेलीविजन की दुनिया में भूचाल सा आ गया था। इस विवाद में कईयों ने बहुत कुछ बोला लेकिन गुरुवार को हुए एक कार्यक्रम में टीवी कलाकार कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा का बचाव किया।

गौरतलब है कि कृष्णा अभिषेक भी कॉमेडी से जुड़ा शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ किया करते थे। इसके अलावा इन दोनों के बीच कॉमेडी को लेकर एक प्रतिस्पर्धा भी रहा करती है। खबर यह भी है कि कपिल शर्मा से अलग होने के बाद सुनील ग्रोवर अपना खुद का शो प्लान कर रहे हैं।

कृष्णा अभिषेक कहते है, ”यह उनका निजी मामला है, दोस्त हैं, झगड़ा करें, आपके भी दोस्तों में झगड़ा हो जाता होगा। उन दोनों के बीच भी हो गया। कपिल ने चार साल टीम को संभाल कर रखा था। वह भी तो आप देखिये। चार साल से काम कर रहे हैं। चार साल में एक बार तो झगड़ा हो ही जाता है। घर में हो जाता है। कपिल ने इतना सब संभाला वह भी बड़ी बात है क्योंकि नहीं संभाले जाते लोग। तो कभी कभार हो जाते हैं झगड़े।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like