सोनम कपूर की शादी | होने वाले पति का बंगला है 173 करोड़ रुपए का

फराह खान के साथ हुआ हादसा, सोनम कपूर के संगीत की तैयारी रूकी

सोनम कपूर की शादी | होने वाले पति का बंगला है 173 करोड़ रुपए का, सोनम कपूर की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं । पिछली शाम यानी 1 मई को कपूर परिवार ने सोनम कपूर की शादी की तारीख का भी ऐलान कर दिया ।

सोनम कपूर की शादी 8 मई को अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड के साथ होगी । ऐसे में सोनम के घर से एक बुरी खबर आई है । सोनम के घर में लंबे समय से संगीत की तैयारियां चल रही थीं। फराह खान इस संगीत को कोरियोग्राफ कर रही थीं।

लेकिन अचानक फराह खान के साथ ऐसा हादसा हो गया कि संगीत की तैयारियां रोकनी पड़ीं । दरअसल, फराह खान के पैर में फ्रैक्चर हो गया है ।

फराह, सबरबन स्टूडियो में एक टीवी शो की शूटिंग कर रही थीं । इसी दौरान उनके दाएं पैर में चोट लग गई । फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फ्रैक्चर पैर की फोटो शेयर की हैं । बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, फराह को दो दिन में शूटिंग पूरी करनी थी ।

वैनिटी वैन में स्लिप होने से फराह के साथ ये हादसा हो गया । इस खबर को फराह खान की असिस्टेंट गीता कपूर ने कंफर्म किया है । उन्होंने कहा, ‘जी हां, फराह को सोमवार रात चोट लग गई थी । मैं अभी तक उनसे मिली नहीं हूं । इसलिए यह नहीं पता कि उनकी सिचुएशन कैसी है ।’

बता दें कि संगीत की तैयारियां अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले पर हो रही हैं । सोनम कपूर की शादी में होने वाली तैयारियों का जिम्मा सोनम की मां सुनीता कपूर ने उठा रखा है । सोनम के सभी कजिन संगीत में डांस करते दिखेंगे । जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के दो गानों पर डांस करेंगी ।

पहले सोनम और आनंद डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे। लेकिन सोनम की दादी की तबीयत खराब होने के चलते ये प्लान कैंसिल करना पड़ा । अब जब सोनम कपूर की शादी वाली तारीख सामने आ गई है तो ये भी जान लीजिए कि आखिर आनंद आहूजा कौन हैं और क्या करते हैं ।

आनंद आहूजा दिल्ली के मशहूर बिजमेन फैमिली से ताल्लुक रखते हैं । वो क्लोथिंग कंपनी ‘भाने’ के सीईओ एंड फाउंडर है। इसके अलावा आनंद आहूजा स्नीकर बुटिक वेजनॉनवेज के भी मालिक हैं । आनंद ने अमेरिकन एंबेसी स्कूल से पढ़ाई पूरी की है ।

इसके बाद Wharton School of the University से पोस्ट-ग्रेजुएशन किया । पढ़ाई पूरी करने के बाद अमेरिका में ही अमेजन डॉट कॉम में इंटर्नशिप की । इसके बाद आनंद अपना फैमिली बिजनेस ‘शाही एक्सपोर्ट’ संभालने के लिए भारत आ गए ।

ये कंपनी आनंद के पिता हरीश आहूजा ने स्थापित की थी । आनंद को स्नीकर, बास्केटबॉल और मेक्सिकन फूड काफी पसंद है । आनंद फैशन डिजाइनर परनिया कुरैशी के अच्छे दोस्त हैं । परनिया सोनम के स्टाइलिस्ट भी हैं ।

साल 2014 में सोनम और आनंद की मुलाकात हुई थी । एक महीने बाद ही आनंद ने सोनम को प्रपोज कर दिया था । आनंद ‘शाही एक्सपोर्ट्स’ के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं । इस कंपनी का सालाना टर्नओवर करीब 3000 करोड़ रुपए है ।

आनंद अक्सर सोनम के कई फैमिली फंक्शन में उनके साथ नजर आते थे । इससे कयास लगाया जा रहा था कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। अब 8 मई को दोनों सात फेरे लेंगे ।

सोनम कपूर के होने वाले पति आनंद आहूजा के बंगले की कीमत 173 करोड़ रुपए है। सोनम कपूर 8 मई को अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी. कपूर परिवार ने इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है। ये शादी मुंबई में होगी।

सोनम के होने वाले पति आनंद आहूजा दिल्ली बेस्ड फैशन और लाइफस्टाइल एंटरप्नयोर हैं। आनंद दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हरीश अहूजा के पोते हैं। उनकी गिनती देश के टॉप एक्पोर्ट हाउस मालिकों में होती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like