संजय मोरे म्यूजिक की पुरानी परंपरा को जिंदा रखते हैं

संजय मोरे एंटरटेनमेंट के एक्सपर्ट  है,  भारत और विदेशों में म्यूजिक और एंटरटेनमेंट की पुरानी परंपरा को जिंदा रखते हैं। संजय मोरे एक बहुत ही टैलेंटेड और हार्ड वर्किंग आर्टिस्ट  हैं।

अपने काम और फ्यूचर परफॉरमेंस के बारे में बात करते हुए, संजय मोरे ने कहा, “मेरे ग्रूप का नाम रंग रसिया है। और मैं इसे अपनी पत्नी के साथ मिलकर चलाता हूं, वो भी एक बेहतरीन सिंगर है। हमारे ग्रूप में और नौ लोग हैं, जो परफॉरमेंस की और चीजों को संभालते हैं। मैं लगभग 25 या उससे भी ज्यादा देशों में परफॉरमेंस कर चुका हूं, और मुझे हर जगह वापस बुलाया जाता है और मैं वहाँ वापस भी परफॉर्म करने जाता हूँ। मेरे पास गुजरात, मुंबई और अमेरिका में बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स हैं।”

40 सालों से संजय मोरे अपने लगन और मेहनत के साथ शो कर रहे हैं, जिसकी वजह से उन्होंने म्यूजिक और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी है। उन्होंने यूएसए, यू.के, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, फिजी, जमैका, बेल्जियम, पुर्तगाल, नीदरलैंड, इजरायल, यूएई, बहरेन, ओमान, थाईलैंड, कंबोडिया, चीन, सिंगापुर, इंडोनेशिया, साउथ अफ्रीका, केन्या, तंजानिया, युगांडा और इथियोपिया जैसे देशों में भी परफॉरमेंस किया है।।

संजय मोरे ने यह भी बताया कि वो 2021 में यूएसए के किड्स ग्रुप के साथ अपनी प्लानिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “भगवान की कृपा से, मैं बहुत अच्छा कर रहा हूं। और मैं अभी केवल 2020 की तैयारी कर रहा हूं। फिलहाल साथ में मेरी 2021की प्लानिंग भी हो रही है। मैं 2021 अप्रैल-मई में फिर से किड्स वंडर स्टार्स के साथ यूएसए की प्लानिंग कर रहा हूँ।”

अपने काम के बारे में, बात करते हुए संजय मोरे ने कहा, “देखिए! कुछ ग्रूप नाम की वजह से चलते हैं, लेकिन मेरा ग्रूप अच्छे काम की वजह से चलता है। इसमें कोई डाउट नहीं है कि हमने भी बहुत से कॉम्पटीशन और स्ट्रगल किएं है, लेकिन हर दिन हम आगे बढ़ रहे हैं और नए बुलंदियों को छू रहे हैं।”

संजय न केवल एक शानदार म्युजीशियन हैं, बल्कि कई कांसेप्ट के लिए क्रिएटिव डायरेक्टर और ऑर्गेनाइजर भी हैं। उनका ये ग्रूप सोशल फेस्टिवल्स, धार्मिक इवेंट्स और भी कई तरह के इवेंट्स करता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like