किम कार्दशियन के इस अंग पर हैं खुजली के दाग | छिपाने के लिए करती हैं जुगाड़

किम कार्दशियन सोशल मीडिया पर जबर्दस्त तरीके से ट्रोल हो रही हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं और कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ जाती हैं।

इसी के साथ असल जिंदगी में किम एक रिएलिटी शो की स्टार हैं। साथ ही वह अपनी मेकअप, कपड़ों और परफ्यूम की रेंज चलाती हैं।

किम ने अपनी मेकअप कंपनी की तरफ से एक बॉडी मेकअप रेंज जारी की थी। किम का दावा था कि वो इस बॉडी मेकअप के जरिए अपने खुजली के दाग छिपाती हैं और सालों से ये उनके लिए काम करता आया है।

लेकिन किम कार्दशियन के इस प्रचार के तरीके की खासा आलोचना हुई। सोशल मीडिया पर महिलाओं का कहना है कि स्ट्रेच मार्क्स या किसी इनफेक्शन के दाग छिपाने की जरूरत ही क्यों पड़ती है। क्यों आपको नैचुरल रहना खराब लगता है?

किम ने दो नए प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं लेकिन इन्हें लॉन्च कर वो मुसीबत में फंस गईं हैं। दरअसल, पहला प्रोडक्ट था एक इनरवियर जो महिलाओं के शरीर को किसी ड्रेस के लिए कस सकता था। बॉडी फिटिंग इस ड्रेस को किम ने ‘KIMONO’ नाम दिया।

लेकिन इस नाम को लेकर अब विवाद छि़ड़ गया है। किमोनो, जापान में पहना जाने वाला एक पारंपरिक वस्त्र है और जापानी संस्कृति में इसकी एहमियत है।

किम ने एक इनरवियर को किमोनो नाम देकर जापानी लोगों की भावनाओं को आहत किया है। इस कारण सोशल मीडिया पर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like