बाथरोब में थीं किम करदाशियां, पांच लोगों ने पटक दिया बेड पर फिर…

बाथरोब में थीं किम करदाशियां, पांच लोगों ने पटक दिया बेड पर फिर… रिअलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां के साथ बीते साल उनके पेरिस प्रवास के दौरान लूट की घटना हुई थी। किम से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने इस मामले में 17 लोगों को हिरासत में लिया है। लेकिन खबर है कि किम ने जो भी जानकारियां पुलिस के साथ शेयर की थी। उसका एक हिस्सा लीक हो गया है।

किम ने कहा, ‘मैंने उस समय केवल बाथरोब पहन रखा था। इसके अलावा कोई कपड़ा नहीं पहना था। हम लोग बेडरुम में गए। उन लोगों ने मुझे बेड पर धक्का दे दिया। इसके बाद करीब दो घंटे तक वो लोग वहां रहे।’ जानकारी के मुताबिक इस लूट में किम करदाशियां की करोड़ों रुपए की ज्वेलरी गई।

किम ने बताया, ‘मैं फैशन वीक के बाद डिनर करके सोने की तैयारी कर रही थी। तभी देर रात पांच नकाबपोश लोग मेरे कमरे में घुस गए। यह सबकुछ अचानक हुआ।’ इस घटना के बाद से ही किम करदाशियां सोशल मीडिया से लगभग नदारद हो गई थीं। हाल ही में किम ने अपने पति कान्ये वेस्ट और बच्चों के साथ कुछ फोटो ट्विटर पर पोस्ट की थी।

जानकारी के मुताबिक इस हिस्से में किम करदाशियां ने घटना के वक्त की अपनी पूरी हालत पुलिस को बयां की है। आपको बता दें कि अक्टूबर में किम के साथ लूट की घटना हुई थी। इस दौरान वो होटल के कमरे में अकेली थीं। किम ने बताया, ‘मैंने देर रात अपने दरवाजे पर किसी की आवाज सुनी थी। जैसे कोई बाहर चल रहा हो। इसके बाद मैंने शोर मचाया। मगर कोई नहीं आया। कुछ देर बाद जब मैंने दरवाजा खोला तो पांच नकाबपोश लोग मेरे कमरे में आ गए।’

You might also like