कियारा आडवाणी के दोनों हाथों में लड्डू हैं जानिए क्यों?

कियारा आडवाणी सबसे बिजी एक्ट्रेस में से एक हैं और यह साल उनके लिए बेहद खास रहने वाला है। दरअसल, कियारा आडवाणी हाल ही में कई फिल्मों में नजर आई हैं और उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया है। 2019 के आखिरी में रिलीज हुई फिल्म ‘गुड न्यूज’ काफी चर्चा में रही और फिल्म ने अच्छा कारोबार भी किया।

इस साल कियारा आडवाणी अपनी एक के बाद एक फिल्म देने को तैयार है। उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो इस साल करीब ढाई महीने में उनकी चार फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ये भले ही चौंकाने वाला है, लेकिन ये सच है कि वो इतने कम वक्त में चार फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर एंट्री करेंगी। बताया जा रहा है कि ये चारों फिल्में मई-जुलाई के बीच रिलीज हो जाएंगी।

कियारा आडवाणी की सिर्फ ढ़ाई महीने के दौरान ही चार फिल्में रिलीज हो जाएगी, जो कियारा आडवाणी के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। अब देखना है कि एक के बाद एक रिलीज होने वाली कियारा की फिल्में बॉक्स ऑफिस और क्रिटिक रिव्यू में कितना कमाल कर पाती है?

उनकी फिल्मों की शुरुआत अक्षय कुमार स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ से होगी, जो ईद पर रिलीज होगी। लक्ष्मी बॉम्ब के रिलीज होने के दो हफ्ते बाद कियारा आडवाणी ‘इंदु की जवानी’ में नजर आएंगी। यह फिल्म बंगाली राइटर और फिल्म मेकर अबीर सेनगुप्ता की ओर से निर्देशित पहली फिल्म है। फिल्म ऑनलाइन डेटिंग वर्ल्ड पर आधारित है। फिल्म 5 जून को रिलीज होगी।

इन दो फिल्मों के बाद करीब एक महीने बाद ही कियारा आडवाणी फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आएंगी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा अहम भूमिका में है। फिल्म भारतीय सेना के जाबांज और कारगिल युद्ध के हीरो विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। इसके साथ ही इस दौरान कियारा आडवाणी का जन्मदिन भी है, जो 31 जुलाई को है। माना जा रहा है कि उनके जन्मदिन के दिन ही एक और हॉरर कॉमेडी कॉमेडी ‘भूल भुलैया-2’ रिलीज हो सकती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like