कियारा आडवाणी ने सिंबा से बाहर होने के बाद इस वेब सीरीज़ में दिया हद से अधिक बोल्ड सीन!

कियारा आडवाणी ने सिंबा से बाहर होने के बाद इस वेब सीरीज़ में दिया हद से अधिक बोल्ड सीन! फिल्म ‘फगली’ और उसके बाद ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से फेम में आईं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म लस्ट स्टोरीज की वजह से चर्चा में हैं।

लस्ट स्टोरीज फिल्म के एक सीन की वजह से कियारा आडवाणी रातों रात सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही हैं। अपने छोटे से करियर में बड़े-बड़े निर्देशकों के साथ काम कर चुकीं कियारा आडवाणी ने नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म लस्ट स्टोरीज में अपने मास्टरबेशन सीन से उन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। इसके बाद कियारा आडवाणी के चर्चे और तारीफ हर जगह होने लगे।

कियारा आडवाणी को रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह के अपोजिट कास्ट किया जाना था लेकिन आखिरी मौके पर इस फिल्म के लिए सारा अली खान को चुन लिया गया। अब पता लगा कि आखिर वजह क्या रही होगी।

खैर जो भी हो आप खुद लस्ट स्टोरीज का ट्रेलर देखकर अंदाज़ा लगा सकते हैं कि कियारा आडवाणी ने इस सीन को कैसे निभाया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने लस्ट स्टोरीज के इस सीन को लेकर पहली बार खुलकर बात की है। इसे लेकर उन्होंने कहा कि मैंने जब इस सीन के बारे में सुना और इसे शूट किया तो मेरे दिमाग में कई तरह के विचार आने लगे थे।

कियारा ने बताया कि लस्ट स्टोरीज के इस सीन को शूट करने के एक हफ्ते पहले हमने एक कॉस्ट्यूम लुक टेस्ट किया था। मैंने इसके बाद गूगल पर वाइब्रेटर के बारे में गूगल पर बहुत सर्च किया। मैं जानना चाह रही थी कि ऐसे कैसे काम करता है। इसके अलावा मैंने कुछ वीडियो भी देखे। शूट से पहले मैंने इसे लेकर कोई रिहर्सल नहीं किया था, इसलिए यह शॉट नेचुरल लग रहा है।

कियारा ने कहा कि इस शॉट के बाद जब मैंने इसे देखा तो मुझे एहसास हुआ कि इस सीन में कॉमेडी टाइमिंग की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण है। आप जितना ज्यादा रिहर्सल करेंगे, उतना ही शॉट बोरिंग हो सकता है। मैंने कभी नहीं सोचा कि इस सीन के क्या मायने हो सकते हैं।

मैंने इस बारे में नहीं सोचा था कि लोग इस सीन के लिए तैयार होंगे या नहीं। कई और एक्ट्रेस भी इस तरह के सीन कर चुकी हैं और मुझे खुशी है कि फीमेल सेक्शुएलिटी को लेकर फिल्मों में एक पहल तो शुरू हुई है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like