कियारा अडवाणी की फिल्म ‘इंदू की जवानी’ 11 दिसंबर से सिनेमाघरों में होगी रिलीज

कियारा अडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘इंदू की जवानी’ जो रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वह भी फिल्म को आनेवाले शुक्रवार यानी की 11 दिसंबर से सिनेमाघरों में रिलीज की जानी हैं।

फिल्म ‘इंदू की जवानी’ के ट्रेलर के साथ-साथ फिल्म के अब तक दो गाने रिलीज हो चुके हैं वहीं तिसरे गाने को भी जल्द रिलीज किया जाना है जिसकी जानकारी कियारा देती नजर आई है।

कियारा अडवाणी की यह फिल्म ‘इंदू की जवानी’ खास इसलिए भी हैं क्योंकि इस फिल्म में कियारा लीड एक्ट्रेस के तौर पर मुख्य भूमिका निभाती दिख रही है साथ ही पूरी कहानी कियारा के किरदार ‘इंदू’ के आसपास ही घूमती नजर आएगी।

कियारा का किरदार इंदू जो गाजियाबाद की लड़की हैं और प्यार की तलाश में हैं, वहीं इंदू की लाइफ में समर यानी की आदित्य सील आगे की कहानी में मुख्य भूमिका निभाते हैं और दोनों की लवस्टोरी को दिखाया जाता है।

‘इंदू की जवानी’ इस फिल्म को राइटर-डायरेक्टर अबीर सेनगुप्ता द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। यह फिल्म अबीर की बॉलीवुड डायरेक्ट्रीअरल डेब्यू फिल्म हैं। फिल्म टी सीरीज, एम्मे एंटरटेनमेंट और इलेक्ट्रिक एपल्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म ‘इंदू की जवानी’ में कियारा और आदित्य के अलावा मल्लिका दुआ भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

इसके अलावा कियारा कई फिल्मों में काम करती नजर आ रहीं हैं। हाल ही में कियारा की ‘लक्ष्मी’ फिल्म  रिलीज हुई थी। साथ ही कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह में भी काम कर रही हैं। कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 में भी कियारा नजर आएंगीं।

वहीं कियारा ने अपने अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो..’ की शूटिंग चंडीगढ़ में शुरू कर दी हैं। इस फिल्म में कियारा के साथ वरूण धवन मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

धर्मा प्रोडक्शन की  अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो..’ की शूटिंग चंडीगढ़  शुरू कर दी गई है और फिल्म में अनिल कपूर एंव नीतू कपूर भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह वरूण धवन और कियारा अडवाणी की साथ में लीड रोल में नजर आनेवाली पहली फिल्म होगी।

इसके पहले दोनों कलंक फिल्म के गाने में साथ नजर आए थें। फिल्म को डायरेक्ट राज मेहता कर रहें हैं। इन सबके साथ ही कियारा आशुतोष गोवारिकर की अपकमिंग फिल्म ‘कुरम कुर्म’ में भी नजर आएंगी। जो ‘लिज्जत पापड़’ के बिजनेस को शुरू करनेवाली महिलाओं की कहानी पर आधारित  होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like