खेसारी लाल ने हिंदुस्तानी भाऊ को उनके गाने ‘लव का इंजेक्शन’ के लिए दी शुभकामनाएं

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार खेसारी लाल अपने फिल्मों, गानों और डांस स्टेप्स के लिए हमेशा ही चर्चा में रहे हैं। वहीं कलर्स के रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन में भी खेसारी लाल कन्टेंसटेंट के तौर पर नजर आ चुके हैं।

और खेसारी लाल के साथ-साथ बिग बॉस के घर में सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर हिंदुस्तानी भाऊ की दोस्ती भी देखने मिली थी। और दोनों की यहीं दोस्ती आज दोबारा देखने मिली है।

हाल ही में हिंदुस्तानी भाऊ और एक्ट्रेसेस ईशा खान का नया गाना ‘लव का इंजेक्शन’ रिलीज किया गया जिसके सक्सेस पार्टी में खेसारी लाल भी मौजूद रहे। और खेसारी ने ‘न्यूज हेल्पलाइन’ से बातचीत के दौरान हिंदुस्तानी भाऊ के गाने की तारीफ की और उन्हें शुभकामनाएं दी।

इसी के साथ खेसारी लाल ने बिग बॉस में दोबारा एंट्री करने पर अपनी बात रखी साथ ही हिंदुस्तनी भाऊ के साथ भोजपुरी फिल्मों में काम करने की उत्सुकता जाहीर की।

न्यूज हेल्पलाइन से बातचीत के दौरान खेसारी ने इस गाने पर अपनी राय रखते हुए कहा,’ देखिए, संगीत जंहा होता है हम वहां होते हैं और हम मां शारदा के पुत्र हैं इसलिए आज हिंदुस्तानी भाऊ के इस गाने की सक्सेस पार्टी का मैं हिस्सा हूं।

आजकल मैंने सिर्फ प्यार देखा था पर भाऊ अब लव का इंजेक्शन भी बेचने लगे हैं । और अब तो लगता है बिना भाऊ के लव इंजेक्शन के लव पोसिबल ही नहीं है। मेरी दुआ और शुभकामनाएं इनके साथ है और हम साथ मिलकर जल्द काम करेंगे पर उसके लिए भाऊ को पहले भोजपुरी सिखाएंगे।’

इसी के साथ खेसारी ने भाऊ को शुभकामनाएं देते हुए कहा,’ बहुत बड़ी शुभकामनाएं भाऊ को। पिता तुल्य है और आप सभी के साथ-साथ यह मेरे भाऊ भी है मेरे बड़े भईया हैं ..इनको मैं बहुत याद करता हूं।’

वहीं बिग बॉस में भाऊ के साथ अपनी जर्नी के बारे में कहा,’ हम दोनों भाई बिग बॉस में थे। और वहां घर में हमेशा मैं एक ही गाना गाता था ‘हर कदम पर यंहा कोई कातिल है’ और कुछ ऐसा ही हाल बिग बॉस के घर में रहता था।’

वहीं बिग बॉस में दोबारा एंट्री करने पर खेसारी ने कहा,’ बिल्कुल नहीं जाएंगे बिग बॉस में। लोगों ने हमारी असलियत देख ली है हमारे पास करने के लिए बहुत कुछ था और आज भी है। अंदर और बाहर से हम बहुत कूल हैं।’

बता दें कि, गाना ‘लव इंजेक्शन’ यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। देखते ही देखते कुछ ही मिनटों में भाऊ के फैंस ने अपना प्यार दिखा दिया और गाने को पसंद किया। गानें में भाऊ के साथ ईशा खान भी अलग ही अंदाज में नजर आई।

म्यूजिक वीडियो को द बकेटलिस्ट फिल्मस के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। एक्टर एंव प्रोड्यूसर शोएब ढेबर और गजला शेख खान ने प्रोड्यूस किया है।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like