खेसारी लाल यादव से काजल राघवानी ने कहा ऐ बलम मुआ देबा का ?

खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी को फैन्स काफी पसंद करते रहते हैं। दोनों के सॉन्ग सोशल मीडिया यू-ट्यूब पर आते ही वायरल हो जाते हैं। खे

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की मूवी कुली नंबर वन का गाना ऐ बलम मुआ देबा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

इस सॉन्ग में दोनों की जोड़ी बेहद अच्छी लग रही है। गाने में दोनों के बोल्ड और हॉट अवतार को देख फैन्स ने लाइक्स और कमेंट की बरसात कर दी है।

यह सॉन्ग फिल्म कुली नंबर 1 का है। इस गाने को खेसारी लाल यादव, पूजा घोष ने गाया है। लिरिक्स श्याम देहाती ने दिए हैं। वहीं म्यूजिक श्याम-आजाद ने दिया है।स्टार कास्ट इस प्रकार है खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, पूजा गांगुली, संजय पांडे, देव सिंह, महेश आचार्य।

वहीं इसके निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं। निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं। यह गाना मनोज के कुशवाहा ने लिखा है। पोस्ट प्रोडक्शन कार्य ऑडियो लैब मुंबई में हुआ है। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, महेश आचार्य ने की है।

20 जुलाई 1990 को जन्मीं काजल राघवानी एक भोजपुरी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है जैसे रिहाई, सबे बड़ा मुजरिम, पटना से पाकिस्तान, भोजपुरिया राजा, मुकद्दर, मेहंदी लगा के रखना, माई सेहरा बांध के आउंगा। काजल गुजरात से हैं लेकिन वर्तमान में भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत रही हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like