खेसारी लाल यादव पर 18 लाख रुपये के चेक बाउंस होने पर FIR

खेसारी लाल यादव पर 18 लाख रुपये के चेक बाउंस होने के मामले में एफआईआर दर्ज हो गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल जून में छपरा के असहनी गांव में अपनी पत्नी चंदा देवी के नाम पर करीब 7 कट्ठा जमीन 22 लाख रुपये में खरीदी थी। यह जमीन खेसारी लाला ने मृत्युंजय पांडे नाम के एक व्यक्ति से खरीदी थी।

मृत्युंजय पांडे से खरीदी गई इस जमीन का रुपये अदा करने के लिए खेसारी लाल यादव ने उन्हें बैंक ऑफ बड़ौदा का 18 लाख रुपये का चेक दिया और बाकी रकम कैश से अदा करने के लिए कहा गया था। मगर उनका ये चेक बैंक से बाउंस हो गया। टीवी टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक खेसारी लाल यादव के अकाउंट में पर्याप्त रकम नहीं थे।

इसके बाद मृत्युंजय पांडे ने खेसारी लाल यादव के खिलाफ पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया। वहीं खेसारी लाल ने इस पर बोलते हुए कहा कि उनके अकाउंट में 70 लाख रुपये हैं। मगर जानबूझकर उन्होंने मृत्युंजय को 18 लाख रुपये लेने से रोका। खेसारी लाल ने बताया कि उन्हें इस बात की आशंका है कि यह जमीन विवादित हो सकती है और इसीलिए उन्होंने बैंक ऑफ बड़ौदा को 18 लाख रुपये के चेक का भुगतान करने से रोका है।

खेसारी लाल कुछ दिनों पहले भी चर्चा में थे। भोजपुरी स्टार खेसारी लाल बिहार में चमकी बुखार और लू की चपेट में आए कई पीड़ितों से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। खेसारी लाल के आने से अस्पताल में प्रशासन को भीड़ नियंत्रण करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like