खेसारीलाल यादव की फिल्मD ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ को मिली बंपर ओपनिंग

साल 2021 में भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और निर्देशक रजनीश मिश्रा की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्‍म को भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग मिली है।

कोरोना काल एवं भीषण ठंड के बाद भी अभय सिन्‍हा एंड इजमाईट्रिप डॉट कॉम प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ को देखने दर्शक सिनेमाघरों तक गए। फिल्‍म के पहले दिन का रिस्‍पांस बेहद पॉजिटिव रहा, जिसके बाद जानकारों ने कहा कि फिल्‍म आने वाले दिनों में और भी कमाई करेगी।

आपको बता दें कि ठंड और कोरोना के बावजूद भी फिल्‍म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ राजधानी पटना के वीणा सिनेमा हॉल में हाउसफुल रही। इस हॉल की क्षमता 16000 हजार है, लेकिन कोविड गाइड लाइन के मुताबिक 50 प्रतिशत टिकट सेल किये गए, क्‍योंकि कोविड 19 से बचाव के लिए एहतियात के तौर पर एक सीट छोड़ एक सीट फॉर्मूला का यहां पालन किया गया। 

कोविड गाइड लाइन के अनुसार संगीता, मोतिहारी में 5800, शंकर सीतामढ़ी में 6400, गणेश हाजीपुर में 2500 और पंकज छपरा में 6000 टिकट सेल किये गए। वहीं दूसरे शो में शंकर सीतामढ़ी 10 हजार, संगीता मोतिहारी में 6200, गणेश हाजीपुर में 10 हजार और पंकज छपरा में ये आंकड़ा 11500 रहा।

निर्माता अभय सिन्‍हा, प्रशांत जम्मूवाला और समीर अफताब ने फिल्‍म के पहले दिन के कलेक्‍शन के बारे में ये जानकारी साझा की। उन्‍होंने ये उम्‍मीद भी जताई कि फिल्‍म आने वाले दिनों और बिजनेस करेगी। फिल्‍म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, सिजलिंग काजल राघवानी, मधु शर्मा और पद्म सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं।

फिल्‍म की सिनेमेटोग्राफी वासु ने की है। को-प्रोड्यूसर रंजीत सिंह, राम अरोड़ा और मड्ज मूवीज है। पीआरओ  रंजन सिन्‍हा और सर्वेश कश्‍यप हैं। फिल्‍म में लिरिक्‍स कुंदन प्रीत, प्‍यारे लाल यादव, यादव राज, अजीत हलचल और रजनीश मिश्रा हैं।  वितरक रेणु विजय फिल्म्स के निशांत उज्जवल हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like