फ़िल्म ‘हम हो गए तुम्हारे’ से बाहर आ रही है खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की केमिस्ट्री

सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और ग्लैमरस काजल राघवानी भले इन दिनों रियल लाइफ में एक दूसरे से अलग हो गए हैं, लेकिन रील लाइफ में दोनों की केमेस्ट्री आज भी कैद है। जो अब धीरे – धीरे बाहर आने लगी हैं। हम बात कर रहे हैं खेसारी – काजल की फ़िल्म ‘हम हो गए तुम्हारे’ की, जिसका निर्माण यशी फिल्म्स और कनक पिक्चर्स लि. ने किया है।

कहा जा रहा है कि इन दोनों की शूट हुई सबसे आखरी फ़िल्म थी, जिसकी शूटिंग लंदन के खूबसूरत लोकेशन में हुई है। लंदन के लोकेशन में बीते दिनों कई भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग हुई है, उनमें से यह एक महत्वपूर्ण फ़िल्म है। फ़िल्म ‘हम हो गए तुम्हारे’ के निर्माता अभय सिन्हा, संजय सिन्हा और शिवांशु पांडेय हैं।

फ़िल्म ‘हम हो गए तुम्हारे’ की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें काजल के साथ खेसारीलाल यादव की केमेस्ट्री देख कर कोई सोच भी नहीं सकता है कि इनके बीच कोई खटास है। शायद इसी लिए भोजपुरी दर्शक इनकी केमेस्ट्री को खूब पसंद भी करते हैं। इनकी इसी लोकप्रियता को अपनी कहानी के जरिये संगीतकार और निर्देशक रजनीश मिश्रा दर्शकों के सामने ला रहे हैं। इस फ़िल्म के डीओपी बसु जी और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

अभय सिन्हा ने बताया कि यह प्योर रजनीश मिश्रा स्टाइल है, जो भोजपुरी दर्शकों के लिए ट्रेड मार्क बन चुका है। फ़िल्म ‘हम हो गए तुम्हारे’ कमाल की है। लंदन के लोकेशन में फ़िल्म की शूटिंग करने में हमें काफी कम्फर्ट मिला और हमने अपनी फिल्मों में उन खूबसूरत दृश्यों को दिखाने का प्रयास कर रहे हैं, जो आम भोजपुरी फिल्मों में नहीं होती है। इसमें खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ महिमा गुप्ता, हिंडोला चक्रवर्ती, रमनदीप कौर, संजय महानंद, दीपक सिन्हा, माया यादव एवं पद्म सिंह है। यह फ़िल्म जब थिएटर में आएगी दर्शकों को एक नई कहानी के  साथ नया अनुभव दे जाएगी। फ़िल्म पारिवारिक और मनोरंजक होगी। गाने और संवाद दिल छूने वाले हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like