‘परदेस’ में अंग्रेजी मैम और मधु शर्मा के चक्कर में खेसारीलाल यादव

सुपरस्टार खेसारीलाल यादव इन दिनों एक नहीं दो – दो खूबसूरत अभिनेत्रियों के चक्कर में हैं। उसमें भी एक फिरंगी अंग्रेजन है, जिसके प्यार में खेसारीलाल यादव फ्लैट हैं। तो एक टांका उनका देश में भी मधु शर्मा के साथ भिड़ा है। दरअसल यह बात रील लाइफ की है, जहां खेसारीलाल यादव जल्द ही दो – दो हेरोइन से रोमांस करते नज़र आएंगे। एक मधु शर्मा और दूसरी ब्रिटिश अभिनेत्री ग्रेस रोडेज हैं। फ़िल्म का नाम ‘परदेस’ है। इस फ़िल्म में खेसारीलाल यादव के साथ संजय महानन्द भी मुख्य भूमिका में होगी। 

यशी फिल्म्स और पिक्टोरियल फिल्म्स लि. के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म ‘परदेस’ के निर्माता अभय सिन्हा, समीर आफताब और प्रशांत जम्मुवाला हैं, जबकि फ़िल्म के लेखक, निर्देशक, संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं। फ़िल्म की शूटिंग लंदन के खूबसूरत लोकेशन ऑक्सफ़ोर्ड, कैम्ब्रिज जैसे जगहों पर हुई है। कैमरा मैन बसु जी और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। फ़िल्म को लेकर अभय सिन्हा ने बताया कि ‘परदेस’ एक अमेजिंग कहानी पर बनी फिल्म है। यह दर्शकों को खूब पसंद आएगी। यहां तक कि हमने जिन – जिन फिल्मों की शूटिंग की है, सभी की कहानी एकदूसरे से अलग और रोचक है।

वहीं, रजनीश मिश्रा ने फ़िल्म को लेकर कहा कि ‘परदेस’ की कहानी दर्शकों को खास इसलिए लगेगी, क्योंकि हमने इसमें एक प्रयोग किया है और इसे भोजपुरिया स्टाइल में बनाने की कोशिश की है। फ़िल्म में खेसारीलाल यादव, मधु शर्मा और ग्रेस रोडेज की अदाकारी मुख्य आकर्षन होगी, तो अंग्रेजी लोकेशन भी दर्शकों को खूब लुभाएंगे। अभय सिन्हा समेत हम फ़िल्म के सभी प्रोड्यूसर को धन्यवाद देते हैं, जिनके बिना यह फ़िल्म सम्भव नहीं था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like